उतराखंड . ढाई किलो चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार चंपावत से लाई जाती थी चरस औऱ रुद्रपुर और पंतनगर क्षेत्र में होती थी सप्लाई,

ढाई किलो चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार चंपावत से लाई जाती थी चरस औऱ रुद्रपुर और पंतनगर क्षेत्र में होती थी सप्ल रुद्रपुर। एसओजी और पंतनगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दो युवकों को ढाई किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया। चंपावत से लाई गई चरस को रुद्रपुर और पंतनगर क्षेत्र में सप्लाई करने की साजिश थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बृहस्पतिवार को पुलिस कार्यालय में एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट की टीम ने नगला तिराहे से लालकुआं बिंदुखत्ता की ओर जाने वाली सड़क पर चेकिंग की। इसी बीच दो युवक भागने की कोशिश करने लगे। टीम ने पीछा कर दोनों युवकों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से दो थैलों में 2.505 किलो चरस बरामद की। आरोपियों ने अपना नाम हरीश उर्फ राम सिंह निवासी इंद्रानगर प्रथम बिंदुखत्ता लालकुआं, अनिल कुमार निवासी दोह थाना झूलाघाट पिथौरागढ़ और हाल निवासी मछली मार्केट ट्रांजिट कैंप बताया।

बिंदूखत्ता के मामू के सहयोग से होती थी तस्करी
रुद्रपुर। चरस की तस्करी करने वालों में दो नए आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं। जिसमें एक चरस बेचने वाला और दूसरा चरस का खरीदार शामिल हैं। पकड़े गए आरोपी हरीश उर्फ राम सिंह ने बताया कि वह अपने सहयोगी नंदन सिंह सुयाल उर्फ नंदू उर्फ मामू निवासी बिंदुखत्ता के साथ मिलकर चरस तस्करी करता था। चरस ललित मोहन सिंह निवासी देवीधुरा चंपावत से खरीदकर लाई जाती थी। इधर, एसओजी प्रभारी ने बताया कि मामू और ललित के नाम सामने आने पर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें -  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत 547 करोड़ रुपए लागत की 9 योजनाओं का शिलान्यास किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here