सेवा सप्ताह के तहत राजकीय इंटर कॉलेज डोभालवाला में 400 विधार्थीयो को ट्रैक सूट हुए वितरित  

सेवा सप्ताह के तहत राजकीय इंटर कॉलेज डोभालवाला में 400 विधार्थीयो को ट्रैक सूट हुए वितरित

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के जन्मदिवस पर बीजेपी कार्यकर्ता मना रहे हैं सेवा सप्ताह, 400 विधार्थीयो को ट्रैक सूट हुए वितरित..

 

 

 

देहरादून के डोभालवाला में शहीद प्रतीक आचार्य राजकीय इंटर कॉलेज में 75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि दर्जाधारी मंत्री कैलाश पंत एवं कैबिनेट मंत्री जोशी की पत्नी निर्मला जोशी के द्वारा ध्वजारोहण कर बच्चों और उपस्थित लोगों को बधाई दी। इस अवसर पर बच्चों के द्वारा कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई।

भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा सूबे के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के जन्मदिवस (31 जनवरी) को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। सेवा सप्ताह के दूसरे दिन में राजकीय इंटर कॉलेज डोभालवाला में 400 से अधिक बच्चों को पंजाब नेशनल बैंक के सीएसआर मद से ट्रैकसूट वितरित किए गए। पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि मंत्री जोशी के जन्मदिवस के प्रथम दिवस पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर देश में स्वच्छता कार्यक्रम की अलख जन-जन तक पहुंचाने के लिए इस कार्यक्रम से सेवा सप्ताह को प्रारम्भ किया गया। यह ऐसा पहली बार नहीं है कि उनके जन्मदिवस पर सेवा कार्य किये जा रहे हो बल्कि ऐसा पिछले लम्बे समय से होता आ रहा है कि मंत्री जोशी के जन्मदिवस पर कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब और असहाय व्यक्तियों के बीच जाकर अलग-अलग माध्यमों से सेवार्थ के कार्य किये जाते हैं।

इस दौरान में मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी भावना चौधरी, पार्षद सतेंद्र नाथ, मोहन बहुगुणा, जीवन लंबा, राकेश चड्ढा, प्रमोद थापा, मनोज भटनागर, राजेश शर्मा, ओमप्रकाश बावड़ी सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  जनजातीय समाज का राष्ट्रनिर्माण में है बड़ा योगदान- मुख्यमंत्री


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here