मुख्यमंत्री धामी ने हरिद्वार के ग्राम बेलडा निवासी पंकज पुत्र सुरेश की हत्या एवं अनुसूचित जाति के लोगों पर की जा रही पुलिस कार्यवाही की जांच 15 दिन के अन्दर किये जाने के निर्देश

मुख्यमंत्री  धामी ने हरिद्वार के ग्राम बेलडा निवासी पंकज पुत्र  सुरेश की हत्या एवं अनुसूचित जाति के लोगों पर की जा रही पुलिस कार्यवाही की जांच 15 दिन के अन्दर किये जाने के निर्देश आयुक्त गढवाल मण्डल तथा पुलिस महानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र को दिये है।

इस प्रकरण में शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि मण्डल ने भी मुख्यमंत्री से वार्ता कर प्रकरण की निष्पक्ष जांच का अनुरोध किया। इस अवसर पर उपस्थित मृतक पंकज के परिजनों को मुख्यमंत्री ने सात्वनां प्रदान कर इस घटना की निष्पक्षता के साथ जांच करने का आश्वासन दिया।   

इस संबंध में श्री अतर सिंह अपर सचिव गृह द्वारा आयुक्त गढ़वाल एवं पुलिस महानिरीक्षक को प्रेषित पत्र में स्पष्ट किया गया है कि श्री सुरेश पुत्र श्री फुल्ला, निवासी-बेलडा, थाना कोतवाली सिविल लाईन, रूड़की, हरिद्वार द्वारा प्रेषित पत्र के क्रम में पंकज पुत्र श्री सुरेश की हत्या एवं अनुसूचित जाति के लोगों पर पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही के संबंध में बिन्दुवार कार्यवाही किये जाने का अनुरोध किया गया है तथा जांच आख्या 15 दिन के भीतर शासन को उपलब्ध कराने की अपेक्षा की है।  

उक्त प्रार्थना पत्र पर मा0 मुख्यमंत्री द्वारा प्रकरण की जांच 15 दिन के भीतर पूर्ण किये जाने के निर्देश दिये गये है।

 

यह भी पढ़ें -  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मोर्चा संभालते ही भाजपा पर कर डाले ताबड़तोड़ हमले , तेज रफ्तार से फेंक रहे हरीश रावत गेंद भाजपा हो रही है क्लीन बोल्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here