रामनवमी के पावन अवसर पर ऐसा संयोग बना कि घर के आंगन में पहली दफा कमलदल खिले और वह भी पांच : धन सिंह

कैबिनेट मंत्री डा. रावत के आंगन में खिले कमल के पांच फूल

कैबिनेट मंत्री डा. रावत ने कहा, रामनवमी के अवसर पर प्रकृति ने दिये शुभ संकेत

प्रदेश की पांचों सीट पर भाजपा को मिलेगी विजयश्री : धन सिंह

रामनवमी के पावन अवसर पर ऐसा संयोग बना कि घर के आंगन में पहली दफा कमलदल खिले और वह भी पांच : धन सिंह

देहरादून, 18 अप्रैल 2024
सूबे के कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया में खासी वायरल हो रही है। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि कुदरत ने भी राज्य की पांचों लोकसभा सीट पर भाजपा की जीत के संकेत दे दिये हैं। रामनवमी के पावन अवसर पर ऐसा संयोग बना कि घर के आंगन में पहली दफा कमलदल खिले और वह भी पांच। यह भी गजब संयोग है कि भारतीय जनता पार्टी का चुनाव निशान भी कमल है और राज्य में लोकसभा सीट भी पांच हैं।

प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार थम गया है। राजनीतिक दल चुनावी गणित लगाने में जुटे हैं। इस बीच सूबे के कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत की फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई है। डा. रावत ने अपनी पोस्ट में एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें पांच कमल खिले हैं। उन्होंने लिखा है कि यह कुदरत का अद्भुत संयोग है, जो प्रदेश के पांचों लोकसभा सीट पर भाजपा की विजयश्री का संकेत दे रहा है। डा. रावत ने फेसबुक पोस्ट में लिखा ‘‘रामनवमी के अवसर पर उनके आंगन में पहली बार कमलदल खिले हैं और वह भी पांच। प्रकृति ने पांच कमल फूल खिला कर प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का शुभाशीष दिया है।’’ कैबिनेट मंत्री डा. रावत ने कहा कि घर के आंगन में रामनवमी के पर्व पर पांच कमल के फूल खिलना अद्भुत संयोग है। प्रकृति ने पहले ही प्रदेश के पांचों लोकसभा सीटों पर कमल खिलने के संकेत दे दिये हैं। निश्चत तौर पर प्रदेश की जनता पिछली बार की भांति इस बार भी पांचों लोकसभा सीट पर कमल खिलायेगी और देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सशक्त सरकार के गठन में भागीदार बनेगी। उन्होंने कहा कि पांचों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के सभी उम्मीदवार पांच लाख से अधिक वोटों से विजयश्री भी प्राप्त करेंगे। डा. रावत की फेसबुक पोस्ट पर उनके समर्थकों, पार्टी कार्यकर्ताओं एवं फेसबुक यूजर्स ने अपने-अपने कमेंट कर इसे शुभ संकेत बताते हुये जीत की अग्रिम बधाईयां दी हैं।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड यूरोलॉजी सोसाइटी की स्टेट कॉन्फ्रेंस में देश भर से जुटे यूरोलॉजिस्ट देश भर से 200 यूरोलॉजिस्ट ने कॉन्फ्रेंस में लिया भाग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here