कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून को 4 एसी (वातानुकूलक) को भेंट किये   

उत्तरांचल प्रेस क्लब, देहरादून के लिए 4 एसी भेंट करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून को 4 एसी (वातानुकूलक) को भेंट किये

 

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा देहरादून स्थित उत्तरांचल प्रेस क्लब में 19 अगस्त 2023 को वर्ल्ड फोटोग्राफी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में ए.सी. (वातानुकूलक) की घोषणा को पूर्ण करते हुए 04 एसी (वातानुकूलक) को भेंट किये।

शुक्रवार को कैंप कार्यालय में ए.सी. वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उत्तरांचल प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय राणा और क्लब के सदस्यों ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का आभार प्रकट किया। यह एसी पंजाब नेशनल बैंक के सीएसआर मद के द्वारा प्रदान किये गये।

इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय राणा, पीएनबी के एजीएम अजीत उपाध्याय, सर्कल हैड विराज डोगरा, मैनेजर सर्वेश सिंह, उत्तराखण्ड न्यूज कैमरामेन एसोसियेशन के अध्यक्ष राजेश बड़थ्वाल, उपाध्यक्ष रश्मि खत्री, सचिव मंगेश कुमार, कनिष्ठ उपाध्यक्ष दरबान सिंह सहित क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसभा के दौरान केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां गिनाई। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की उपस्थित क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here