श्री राम जन्मभूमि अयोध्या पूजित अक्षय कलश का स्वागत एवं शोभा यात्रा कार्यक्रम में मंत्री गणेश जोशी ने प्रतिभाग किया

श्री राम जन्मभूमि अयोध्या पूजित अक्षय कलश का स्वागत एवं शोभा यात्रा कार्यक्रम में मंत्री गणेश जोशी ने प्रतिभाग किया

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को देहरादून स्थित राधा कृष्ण मंदिर प्रांगण में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तत्वावधान में आयोजित श्री राम जन्मभूमि अयोध्या पूजित अक्षय कलश का स्वागत एवं शोभा यात्रा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया।
ज्ञात हो कि श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को रामलल्ला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भारत के सभी नागरिकों को निमंत्रित किया गया है। श्री राम जन्मभूमि अयोध्या से आये पूजित अक्षत के दर्शन,पूजन और भव्य अक्षत कलश यात्रा में बढ़चकर क्षेत्रवासियों ने जगह-जगह स्वागत किया और अक्षत कलश के दर्शन लाभ प्राप्त किए। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा 500 वर्षो का इंतजार अब शीघ्र ही खत्म होने वाला है। उन्होंने कहा 22 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधिवत राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने कहा कई वर्षो का वनवास अब समाप्त होने जा रहा है। यह देश एवं देशवासियों के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ ध्येय के साथ काम कर रही है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अक्षत कलश के दर्शन कर आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

इस अवसर पर देहरादून सिद्धार्थ खंडेलवाल, नगर कार्यवाह नरेंद्र राणा, महानगर सह कार्यवाहक भानु चमोली, महापौर सुनील उनियाल गामा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  कोरोना की तीसरी लहर को लेकर श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल ने कसी कमर अस्पताल में कोविड टास्क फोर्स का गठन, 251 जनरल बैड व 71 आईसीयू बैड कोविड मरीजों उपचारार्थ आरक्षित ,आक्सीजन भण्डारण की क्षमता बढ़ाई


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here