श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में ईसीएचएस लाभार्थियों के लिए कैशलेस कैंसर उपचार शुरू

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में ईसीएचएस लाभार्थियों के लिए कैशलेस कैंसर उपचार शुरू

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल और ईसीएचएस के बीच हुआ अनुबंध

देहरादून।

श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में ईसीएचएस लाभार्थियों के लिए कैशलेस कैंसर उपचार की सुविधा शुरू हो गई है। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में पहले से ही आयुष्मान और एसजीएचएस (गोल्डन कार्ड धारकों) कार्डधारकों को कैशलेस कैंसर उपचार की सुविधा मिल रही है। पूर्व सैनिक अंशदायी स्वास्थ्य योजना (ईसीएचएस) के लाभार्थियों को कैशलेस कैंसर उपचार मिलने से कैंसर रोगियों को राहत मिलेगी। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने कैंसर सर्जरी टीम का आह्वान किया कि वे पूरे समपर्णं भाव के साथ कैंसर रोगियों के उपचार व उनकी पीड़ा को कम करने में अपना सर्वोच्च सहयोग दें। यह जानकारी श्री महंत इन्दिरेश असपताल के कैंसर रोग विभाग के विभागाध्यक्ष डाॅ पंकज कुमार गर्ग ने दी।

डाॅ पंकज कुमार गर्ग ने जानकारी दी कि उत्तराखण्ड में भी कैंसर के मामले तेजी से पैर पसार रहे हैं। सेना के साथ यह गठजोड़ ईसीएचएस लाभार्थियों को कैशलेस कैंसर उपचार के लाभ को और बढ़ाएगा। चूंकि कैंसर का इलाज महंगा हो सकता है, और सभी रोगी इसे वहन नहीं कर सकते, यह कैशलेस उपचार सुविधा ईसीएचएस कैंसर रोगियों और उनके परिवारों पर बोझ को कम करेगी और उन्हें उपचार और पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम बनाएगी।

श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में अत्याधुनिक सुविधाएं और अनुभवी कैंसर विशेषज्ञ हैं, जो इसे कैंसर रोगियों की पहली पसंद बनाते हैं। ईसीएचएस लाभार्थियों को कैशलेस कैंसर उपचार प्रदान करने के लिए सेना के साथ इस गठजोड़ से अग्रणी कैंसर अस्पताल के रूप में अस्पताल की प्रतिष्ठा में और वृद्धि होने की उम्मीद है

यह भी पढ़ें -  उतराखंड. हल्द्वानी उपनल कर्मचारियों ने आज हाथ मे खाली कटोरा लेकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here