विकासखण्ड द्वारीखाल के ग्राम पंचायत जमेली में प्रमुख महेन्द्र सिंह राणा ने 2 लाख रूपये की लागत से बनने वाले टिन सेड निर्माण का माई चौक जमेली में भूमि पूजन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।A

विकासखण्ड द्वारीखाल के ग्राम पंचायत जमेली में प्रमुख महेन्द्र सिंह राणा ने 2 लाख रूपये की लागत से बनने वाले टिन सेड निर्माण का माई चौक जमेली में भूमि पूजन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

 

माई चौक जमेली में प्रमुख द्वारीखाल महेन्द्र सिंह राणा ने किया टिन सेड़ का निर्माण हेतु भूमि पूजन

 

विकासखण्ड द्वारीखाल के ग्राम पंचायत जमेली में प्रमुख महेन्द्र सिंह राणा ने 2 लाख रूपये की लागत से बनने वाले टिन सेड निर्माण का माई चौक जमेली में भूमि पूजन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।
जमेली ग्राम में प्रमुख के आगमन पर ग्रामवासियों,जनप्रतिनिधियों एवं प्रधान ग्राम पंचायत द्वारा ढोल दमाऊ के साथ माल्यार्पण कर प्रमुख का स्वागत किया,अपने गॉव में प्रमुख के आगमन पर ग्रामवासियों ने खुशी का इजहार किया, माई चौक में प्रधान नीलम देवी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई,जिसमें प्रधान जमेली ने अपने सम्बोधन में प्रमुख को विकास पुरूष की संज्ञा देते हुए कहा कि आज पहली बार किसी जनप्रतिनिधि द्वारा महिलाओ को सम्मान दिया है आज हर गॉव की महिला मंगलदलों को प्रमुख द्वारा सम्मानित किया जाता है। पूर्व क्षे.पं.स. विजयलक्ष्मी ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रमुख ने डाडामण्डी गेद मेला में ऐतिहासिक मंच का निर्माण कर क्षेत्रवासियों की बहुत पुरानी मॉग पूरी की है। उन्होने हमेशा मातृशक्ति को सम्मान दिया है। अपने सम्बोधन में में प्रमुख ने कहा कि आज ग्रामवासियों के बीच आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है मेरा प्रयास है कि अपने क्षेत्र के लिए कुछ कर सकू। आप लोगो का सहयोग इसी प्रकार मिलता रहे,निर्माण कार्यो की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दे। आज हमने भूमि पूजन कर इस टीन सैड के लिए 2 लाख रूपये स्वीकृत कर दिए है। इस अवसर पर प्रधान जमेली द्वारा भण्डारे का आयोजन भी किया गया। सभी ने भण्डारी में पहॅुचकर प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर मेला समिति के अध्यक्ष प्रमोद चौहान,पूर्व प्रधान राकेश सिंह जमेली,जिला पंचायत सदस्य कुलभूषण,क्षेत्र पंचायत सदस्य राजमोहन सिंह नेगी,यशपाल सिंह,भारत सिंह,विजयमान,सन्दीप सिंह प्रधान संगठन अध्यक्ष अर्जुन सिंह नेगी,प्रधान बौठा चन्द्रमोहन चौधरी,प्रधान खेड़ा सूमा देवी,प्रधान जुयालगांव नीला देवी,प्रधान लोषण जगमोहन देवरानी,प्रधान भैडगांव सुनीता देवी, प्रधान रिगवाड़ गांव उदेय सिंह,प्रधान तोली प्रमोद सिंह खण्ड विकास अधिकारी जयकृत सिंह बिष्ट,पूर्व सैनिक राजेश बिष्ट भारी संख्या में ग्रामीण एवं विकासखण्ड के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मनमोहन बिष्ट पूर्व स0वि0अधि0पं0 ने किया।

यह भी पढ़ें -  ऋषिकेश विधानसभा के जलमग्न हुए क्षेत्रों को आपदाग्रस्त क्षेत्र घोषित करने तथा प्रभावित लोगों को तत्काल आवश्यक वित्तीय सहायता प्रदान करने का आग्रह मंत्री अग्रवाल ने मुख्यमंत्री से किया


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here