BJP के घोषणापत्र देरी पर कांग्रेस ने उठाए सवाल,प्रभारी देवेंद्र यादव बोले-भाजपा के वादे झूठे

चुनावी घोषणा पत्र जारी करने में भाजपा की देरी पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने मंगलवार को कहा कि पांच साल तक सत्ता में रही भाजपा को अपना घोषणा पत्र तैयार करने में भी मुश्किल हो रही है। कई बार स्थगित कर चुकी है। जबकि कांग्रेस ने तय समय पर अपना घोषणा पत्र भी जारी किया और जनता के सामने अपना विजन भी रखा।

 

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस ने कांग्रेस के पास उत्तराखंड और उत्तराखंडियत के प्रति स्पष्ट और ईमानदार सोच हैं। चार धाम-चार काम-उत्तरखंडी स्वाभिमान की थीम के साथ कांग्रेस अपना घोषणा पत्र लेकर जनता के बीच जा चुकी है। कांग्रेस साफ किया कि पांच साल में वो चार लाख रोजगार देगी। पांच लाख परिवारों के आर्थिक उन्नयन के लिए 40 हजार रुपये सालाना की मदद करेगी।

प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को घर-द्वार तक पहुंचाया जाएगा। और सबसे बड़ी बात कि प्रदेश में आम आदमी के लिए गैस सिलेंडर को पांच सौ रूपये से ज्यादा महंगा नहीं होने दिया जाएगा। 500 रुपये से ऊपर की राशि को सरकार सब्सिड़ी के रूप में स्वयं वहन करेगी। दूसरी तरफ डबल इंजन की सरकार है जो पांच साल से प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में है। भाजपा अब तक भ्रम में हैं कि वो जनता के सामने किस मुंह के साथ जाए।

 

उसे अब तक पता ही नहीं है कि उसका घोषणा पत्र क्या होगा? देवेंद्र ने कहा कि भाजपा को समझ लेना चाहिए कि काठ की हांडी बार बार चूल्हे पर नहीं चढ़ती। पांच साल पहले भी भाजपा ने उत्तराखंड की जनता को जुमले ही दिए गए थे। अब भाजपा के पास नया झूठ बोलने के लिए कुछ है नहीं। उनके झूठे विकास की तरह उनका घोषणा पत्र भी कहीं खो सा गया है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में अब नहीं काटने पड़ेंगे कोषागारों के चक्कर, घर बैठे ऐसे बनाएं डिजिटल जीवन प्रमाणपत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here