देहरादून : मुख्यमंत्री धामी ने श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज से की शिष्टाचार भेंट, कहा श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल सरकार का मजबूत सहयोगी ,

देहरादून
आज मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी ने श्री दरबार साहिब में मत्था टेका उन्होंने दरबार साहिब के श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज से शिष्टाचार भेंट की व प्रदेश की विकास योजनाओं के बारे में बातचीत की।
बता दे कि मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम धामी पहली बार आज श्री दरबार साहिब पहुंचे थे

श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार मुख्यमंत्री धामी का स्वागत किया गया
अपनी इस शिष्टाचार भेंट के दौरान राज्य के विकास से जुड़े विभिन्न बिन्दुओं पर श्री महाराज जी के साथ मुख्यमंत्री धामी का विचार विमर्श हुआ।
वही मुख्यमंत्री धामी ने कोरोना काल के दौरान श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों व स्टाफ द्वारा किये गए कार्यों की सराहना की।
सीएम धामी ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को सरकार का मजबूत सहयोगी बताया।
श्री महाराज जी ने भी सीएम धामी को रुद्राक्ष का पौधा व श्री दरबार साहिब का स्मृति चिन्ह भेंट किया। मुख्यमंत्री ने श्री महाराज जी को सीएम आवास पर आने का निमंत्रण दिया।

श्री महाराज जी ने मुख्यमंत्री को शिक्षा के क्षेत्र में एसजीआरआर संस्थान के द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में भी जानकारी दी
आपको बता दे कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय एसजीआरआर एजुकेशन मिशन के अन्तर्गत संचालित पब्लिक स्कूलों द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किये जा रहे हैं।
एसजीआरआर एजुकेशन मिशन दशकों से गुणवत्तापरक शिक्षा रियायती दरों पर प्रदान कर रहा है। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी एसजीआरआर एजुकेशन मिशन इसी प्रकार जन हित से जुड़े उल्लेखनीय कार्य करता रहेगा।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री. नरेन्द्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की मुख्यमंत्री ने भारत सरकार द्वारा राज्य के विकास हेतु जमरानी बांध परियोजना की स्वीकृति सहित विभिन्न बाह्य साहयतित परियोजनाओं एवं पूंजीगत परियोजनाओं हेतु विशेष सहायता योजनाओं के लिए व्यापक सहयोग प्रदान करने पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here