ब्रेकिंगः सहारनपुर का बड़ा गैंगस्टर बदमाश देहरादून से गिरफ्तार, देसी तमंचा और कारतूस बरामद

ब्रेकिंगः सहारनपुर का बड़ा गैंगस्टर बदमाश देहरादून से गिरफ्तार, देसी तमंचा और कारतूस बरामद

 

देहरादूनः प्रेमनगर थाना पुलिस ने सहारनपुर के एक बदमाश को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाश के खिलाफ सहारनपुर में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। प्रेमनगर के एसओ धनराज बिष्ट ने बताया कि चौकी झाझरा को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बाइक से धूलकोट की तरफ से सिद्धूवाला की तरफ आ रहा है, जिसके पास देसी तमंचा है और वह किसी वारदात को अंजाम दे सकता है।

 

सूचना पर झाझरा चौकी पुलिस ने बंसीवाला पुल के पास बाइक सवार को रोककर उसकी तलाश ली तो उसके पास से एक देसी तमंचा, दो कारतूस व 11 खाली कारतूस बरामद हुए। व्यक्ति ने अपना नाम नवोजे निवासी आवास विकास कॉलोनी, सहारनपुर बताया। तमंचे के बारे में पूछताछ में आरोपित ने बताया कि तमंचे से वह डराने धमकाने व डरा धमकाकर पैसे वसूलने का काम करता है।
एसओ ने बताया कि जांच में सामने आया कि नवोजे सहारनपुर का बड़ा बदमाश है। उसके खिलाफ थाना सदर सहारनपुर में गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा सहारनपुर में हत्या का प्रयास के दो मुकदमे और गुंडा एक्ट में भी मुकदमा दर्ज है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड :चारधाम यात्रा : छह दिन में 20 तीर्थयात्रियों की मौत, बीमार व बुजुर्ग श्रद्धालुओं की जान पर भारी पड़ रही यात्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here