एसजीआरआरयू टाॅपर्स काॅन्क्लेव में होनहारों की प्रतिभा का सम्मान 100 से अधिक छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

एसजीआरआरयू टाॅपर्स काॅन्क्लेव में होनहारों की प्रतिभा का सम्मान
100 से अधिक छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित


श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने सभी टाॅपर्स को शुभकामनाएं प्रेषित कीं

एसजीआरआरयू टाॅपर्स काॅन्क्लेव में होनहारों की प्रतिभा का सम्मान,
सम्मान पाकर खिले चेहरे, गर्व से अनुभव किए सांझा

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता है…

 

एसजीआरआरयू के द्वारा रविवार को टाॅपर्स काॅन्क्लेव का आयोजन किया गया। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (एसजीआरआरयू) ने बारहवीं के परीक्षा परिणामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 100 से अधिक होनहार छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर उनकी हौंसलाफजाई की। अपने अभिभावकों के साथ आए छात्र-छात्राओं ने सम्मान मिलने के बाद गर्व से अनुभव सांझा किए। एसजीआरआर एजुकेशन मिशन के स्कूलों की विभिन्न शाखाओं, केन्द्रीय विद्यालय व अन्य स्कूलों से टाॅपर्स अपने अभिभावकों के साथ काॅन्क्लेव में पहुंचे। श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने सभी टाॅपर्स को शुभकामनाएं प्रेषित कीं।
एसजीआरआरयू पटेल नगर कैंपस के एस.बी.ए.एस. आडिटोरियम में रविवार को डाॅ ए.एस.उनियाल, संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा, उत्तराखण्ड शासन, रोहित अग्रवाल, सीनियर टीम लीड नोवाटिस फार्मास्युटिकल एवम् डाॅ आर.पी.सिंह समन्वयक, एसजीआरआरयू एवं श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के अधिकृत हस्ताक्षरी प्रबंधक विजय नोटियाल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने सभी मेधावियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं और टाॅपर्स को सम्मानित किया।
टाॅपर्स काॅन्क्लेव में आए होनहारों के चेहरों की चमक बहुत कुछ बयां कर रही थी। मंजिलें उन्हें मिलती हैं जिनके सपनों में जान होती है पंखों से कुछ नहीं होता हौंसलों से उड़ान होती हैं। मंच से इन पंक्तियों की शुरूआत होते ही पूरा आडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इन होनहारों के पास न ही सपनों की कोई कमी है और ना ही इनकी उड़ान पर कोई पाबंदी है। इनके बुलंद हौंसलों और पक्के इरादों ने बड़े लक्ष्य को बौना साबित कर दिखाया है। अपनी मेहनत, लगन और उत्कृष्ट प्रदर्शन से इन बच्चों ने एक नज़ीर पेश की है।
एसजीआरआरयू टाॅपर्स काॅन्क्लेव में भाग लेने आए ये बच्चे अपने स्कूल, घर, परिवार और समाज के लिए रोल माॅडल हैं। काॅन्क्लेव में आई छात्रा अंशिका कंडारी ने कहा कि ऐसा सम्मान होता है तो होंसला दोगुना हो जाता है। टाॅपर्स काॅन्क्लेव में भाग लेने आए छात्र-छात्राओं में से कोई डाॅक्टर, कोई इंजीनियर तो कोई वैज्ञानिक बनना चाहता हैं। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय इन सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री ने कहा भाजपा विश्व की नंबर एक पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज देश का नेतृत्व ऐसा व्यक्ति कर रहा है जिसने देश के मान और सम्मान विश्व में बढ़ाने का काम किया है.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here