प्रधानमंत्री ने हर पल देशवासियों को समर्पित किया है। उन्होंने देशवासियों को अपना परिवार मानकर काम किया है :धामी

मुख्यमंत्री धामी ने बलाचौर, पंजाब में आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुभाष शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

आप पार्टी की सरकार में पंजाब में हावी हुए ड्रग माफिया : मुख्यमंत्री धामी

ठगबंधन वाले विपक्ष को जड़ से उखाड़ कर फेकना है : मुख्यमंत्री धामी

 

यह चुनाव देश की तकदीर बदलने, भारत को विकसित राष्ट्र बनाने, बच्चों के उज्ज्वल भविष्य, गरीबों के कल्याण,को आगे बढ़ाने का चुनाव है:धामी

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में आप पार्टी की सरकार ने बीते 2 सालों में ड्रग माफिया को राज्य में हावी करवा दिया है

यहां की सरकार केजरीवाल जी की सेवा में लगे रहती है। पंजाब का प्लेन दिल्ली के मुख्यमंत्री को लेने जाता है

केंद्र द्वारा भेजी जा रही योजनाओं को यहां की सरकार लागू नहीं करती

हरियाणा, दिल्ली में कांग्रेस और आप पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में ये लोग आपस में लड़ रहे हैं

धामी ने कहा इन पार्टियों का ठगबंधन है। ठगबंधन वाले विपक्ष को जड़ से उखाड़ कर फेकना है

 

 

यह चुनाव सीमाओं को सुरक्षित करने, आंतरिक व्यवस्था के सुधार, हर किसी को आगे बढ़ाने का चुनाव है : धामी

मोदी के तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जायेगा :धामी

प्रधानमंत्री ने हर पल देशवासियों को समर्पित किया है। उन्होंने देशवासियों को अपना परिवार मानकर काम किया है :धामी


देश में अनेकों सभाओं के दौरान देखा की सभी लोग मोदी जी को अपना समर्थन दे रहे हैं :धामी

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को बलाचौर, पंजाब में आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुभाष शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री धामी राज्य कर्मचारियों को जल्द देंगे चार फीसदी डीए की सौगात!

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के महायज्ञ में सबने भाग लेना है। देवभूमि उत्तराखंड और पंजाब का आपस में अटूट बंधन है, दोनों ही देवी देवताओं और सिख गुरुओं की धरती है। उत्तराखंड के तराई क्षेत्र को बसाने में पंजाब के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है। पंजाब से बड़ी संख्या में श्रद्धालु नानकमत्ता, हेमकुंड साहिब और रीठा साहिब यात्रा में आते हैं। सिख गुरुओं ने अपनी शहादत स्वीकार की पर कभी अपनी हार स्वीकार नहीं की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव देश की तकदीर बदलने, भारत को विकसित राष्ट्र बनाने, बच्चों के उज्ज्वल भविष्य, गरीबों के कल्याण, सीमाओं को सुरक्षित करने, आंतरिक व्यवस्था के सुधार, हर किसी को आगे बढ़ाने का चुनाव है। मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जायेगा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी ने हर पल देशवासियों को समर्पित किया है। उन्होंने देशवासियों को अपना परिवार मानकर काम किया है। उन्होंने कहा देश में अनेकों सभाओं के दौरान देखा की सभी लोग मोदी जी को अपना समर्थन दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में आप पार्टी की सरकार ने बीते 2 सालों में ड्रग माफिया को राज्य में हावी करवा दिया है। यहां के आम व्यक्ति का जीवन खतरे में पड़ गया है। यहां की सरकार केजरीवाल जी की सेवा में लगे रहती है। पंजाब का प्लेन दिल्ली के मुख्यमंत्री को लेने जाता है। केंद्र द्वारा भेजी जा रही योजनाओं को यहां की सरकार लागू नहीं करती। उन्होंने कहा हरियाणा, दिल्ली में कांग्रेस और आप पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में ये लोग आपस में लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा इन पार्टियों का ठगबंधन है। ठगबंधन वाले विपक्ष को जड़ से उखाड़ कर फेकना है।

यह भी पढ़ें -  डा. आर. राजेश कुमार ने जिला अस्पताल उत्तरकाशी का निरीक्षण करते हुए कहा कि जिला अस्पताल में एक सर्जन की व्यवस्था की जायेगी

मुख्यमंत्री ने जनता से आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष शर्मा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाकर आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने की बात कही।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष शर्मा, श्री विनय रोहेला, श्री संदीप भाटिया एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here