देवभूमि को मूल स्वरूप बना रहे इसके लिए सभी काम किए जा रहे हैं:धामी

मुख्यमंत्री धामी ने सीतापुर ( उत्तर प्रदेश ) में संसदीय क्षेत्र धौरहरा से भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

विपक्ष के लोग कभी नहीं चाहते थे कि भगवान राम अपने जन्म स्थान पर विराजित हों : मुख्यमंत्री धामी

लम्बे समय तक सत्ता में रहने वाली एक ही पार्टी और परिवार के कारण देश में हिंदुओ की आबादी घटती रही : मुख्यमंत्री धामी

धामी ने कहा उत्तराखंड में आज से चार धाम यात्रा शुरू हो गई है, वो स्वयं श्री केदारनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर मौजूद रहे।

धामी धौरहरा क्षेत्र से भली भांति परिचित हैं, इस क्षेत्र से उनकी कई पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने रेखा जी को सांसद बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है.

कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार में सपा पार्टी भी बराबर की हिस्सेदार : मुख्यमंत्री धामी

बीते10 सालों में धौरहरा क्षेत्र में रेखा वर्मा द्वारा कई ऐतिहासिक विकास कार्य किए गए हैं :धामी

रेखा ने जनता की सेवा करने के साथ पार्टी की जिम्मेदारियो को भी बखूबी निभाया है :धामी

सीतापुर, लखनऊ, बरेली, दिल्ली, पीलीभीत, हाईवे के साथ ही दुधवा नेशनल पार्क को ईको टूरिज्म के क्षेत्र में आगे बढाया है

उत्तर प्रदेश के अंदर योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कई विकास कार्य आगे बढ़े हैं:धामी

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सपा बसपा की सरकारों में उत्तर प्रदेश के अंदर गुंडा माफिया, अपराधी लोग हावी हुआ करते थे। इन अपराधियों पर लगाम लगाने का काम उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने किया है

अपराधियों पर लगाम के साथ ही उत्तर प्रदेश का विकास हुआ है। डबल इंजन की सरकार में अब हाईवे, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, के साथ ही लखनऊ में बीते वर्ष हुए इन्वेस्टमेंट समिट से हुए लाखो करोड़ो की योजनाओं के करार हुए हैं

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश में ऐतिहासिक फैसले हुए हैं। कश्मीर से धारा 370 हटाई गई

देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है, तीन तलाक का भी खात्मा कर दिया गया है। भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ हुआ

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, आज 725 नए मामले, 9 मौतें

विपक्ष के लोग कभी नहीं चाहते थे कि भगवान राम अपने जन्म स्थान पर विराजित हों। विपक्ष के लोगों ने मंदिर न बने इसके लिए हर संभव प्रयास किए, परंतु प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में ये कार्य पूरा हुआ:धामी

ये लोग हमारे समाज को जातिवाद में बांटकर बड़ा षड्यंत्र रच रहे हैं। विपक्ष अपने स्लीपर सेल को आगे कर मोदी को रोकने का प्रयास कर रहे हैं:धामी

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनता हर वोट सीधा प्रधानमंत्री जी को ताकत प्रदान करेगा

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां हमने अपने वादे अनुसार समान नागरिक संहिता लागू किया है

समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से शुरू हुई है वह पुरे देश में जायेगी

उत्तराखंड में सख्त नकल विरोधी कानून, लैंड जिहाद पर कार्यवाही, दंगारोधी कानून, धर्मांतरण विरोधी कानून का निर्णय लिया गया ह

देवभूमि को मूल स्वरूप बना रहे इसके लिए सभी काम किए जा रहे हैं:धामी

 

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को फार्मर कॉलेज महौली, सीतापुर ( उत्तर प्रदेश) में संसदीय क्षेत्र धौरहरा से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रेखा वर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने रेखा जी को सांसद बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा उत्तराखंड में आज से चार धाम यात्रा शुरू हो गई है। वो स्वयं श्री केदारनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर मौजूद रहे। उन्होंने कहा धौरहरा क्षेत्र से वो भली भांति परिचित हैं, इस क्षेत्र से उनकी कई पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते 10 सालों में धौरहरा क्षेत्र में रेखा वर्मा जी द्वारा कई ऐतिहासिक विकास कार्य किए गए हैं। उन्होंने जनता की सेवा करने के साथ पार्टी की जिम्मेदारियो को भी बखूबी निभाया है। धौरहरा क्षेत्र में , लम्बे समय से रुके हुए कार्यों को आगे बढ़ाया है। सीतापुर, लखनऊ, बरेली, दिल्ली, पीलीभीत, हाईवे के साथ ही दुधवा नेशनल पार्क को ईको टूरिज्म के क्षेत्र में आगे बढाया है। उन्होने कहा उत्तर प्रदेश के अंदर योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कई विकास कार्य आगे बढ़े हैं।

यह भी पढ़ें -  6 सितंबर 1968 को नैनीताल के झलुवा झाला(कालाढूंगी) में जन्मे सुरेश भट्ट हो सकते है उत्तराखण्ड के अगले मुख्यमंत्री! पढ़िए उनका पूरा राजनीतिक करियर

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा बसपा की सरकारों में उत्तर प्रदेश के अंदर गुंडा माफिया, अपराधी लोग हावी हुआ करते थे। सब जगह वसूली गैंग के लोग हुआ करते थे। अपराधी बेखौफ होकर घूमते थे। इन अपराधियों पर लगाम लगाने का काम उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने किया है। अपराधियों पर लगाम के साथ ही उत्तर प्रदेश का विकास हुआ है। डबल इंजन की सरकार में अब हाईवे, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, के साथ ही लखनऊ में बीते वर्ष हुए इन्वेस्टमेंट समिट से हुए लाखो करोड़ो की योजनाओं के करार हुए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश में ऐतिहासिक फैसले हुए हैं। कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है, तीन तलाक का भी खात्मा कर दिया गया है। भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। उन्होंने कहा विपक्ष के लोग कभी नहीं चाहते थे कि भगवान राम अपने जन्म स्थान पर विराजित हों। विपक्ष के लोगों ने मंदिर न बने इसके लिए हर संभव प्रयास किए, परंतु प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में ये कार्य पूरा हुआ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल ही आए एक जनसंख्या आंकलन में 1950 से अब तक देश में बहुसंख्यक हिंदू आबादी को घटती संख्या में दिखाया गया है। इसका कारण देश में सबसे अधिक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस पार्टी के शासन के कारण हुआ है। एक ही पार्टी और परिवार के कारण देश में हिंदुओ की आबादी घटती रही। और ये लोग हमारे समाज को जातिवाद में बांटकर बड़ा षड्यंत्र रच रहे हैं। विपक्ष अपने स्लीपर सेल को आगे कर मोदी जी को रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता हर वोट सीधा प्रधानमंत्री जी को ताकत प्रदान करेगा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां हमने अपने वादे अनुसार समान नागरिक संहिता लागू किया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से शुरू हुई है वह पुरे देश में जायेगी। उन्होंने कहा उत्तराखंड में सख्त नकल विरोधी कानून, लैंड जिहाद पर कार्यवाही, दंगारोधी कानून, धर्मांतरण विरोधी कानून का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा देवभूमि को मूल स्वरूप बना रहे इसके लिए सभी काम किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  तो कर्ज लेकर घी पी रही धामी सरकार: कैग रिपोर्ट में खुलासा 66 हजार करोड़ का क़र्ज़ ओर विकास दर धराशायी!

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग मां पूर्णगिरि दर्शन के लिए जाते हैं। उन्होंने सभी को पूर्णगिरि मंदिर के साथ चार धाम यात्रा हेतु आमंत्रित किया। उन्होंने कहा सब भली भांति परिचित हैं कि सपा बसपा की सरकारों में यूपी में बहन बेटियों की सुरक्षा खतरे में होती थी। सत्ता के संरक्षण में पलने वाले माफिया अपराध करते थे। जगह जगह दंगे हुआ करते थे। पर योगी जी के आने के बाद माफिया राज पूर्ण रूप से बंद हो गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी भ्रष्टाचार हटाओ कहते हैं तो कांग्रेस मोदी जी को हटाने की बात करती है। देश विरोधी शक्तियां भी मोदी जी को रोकने का प्रयास कर रही हैं। कांग्रेस के लोग विरासत टैक्स लगाकर आम जनता की संपत्ति का 55% उनसे छीनकर वर्ग विशेष के लोगों को देने की बात करती है। इसी प्रकार ओबीसी का आरक्षण छीन वर्ग विशेष के लोगो को देने का कार्य कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की इस शाजिस में सपा पार्टी भी बराबर की हिस्सेदार है। उन्होंने कहा कांग्रेस, सपा, बसपा की पार्टी केवल अपना अस्तित्व बचाने के लिए वोट मांग रही है। उन्होंने कहा सपा, बसपा, कांग्रेस के लोग सनातन और आरक्षण के विरोधी हैं।

मुख्यमंत्री ने जनता से संसदीय क्षेत्र धौरहरा से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रेखा वर्मा को विजय बनाकर प्रधानमंत्री जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने की बात कही।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रेखा वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला, जिला प्रभारी नीरज सिंह, विधायक श्री शशांक एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here