माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कार्यक्रम मे उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी को अपना अमूल्य समर्थन और वोट करने की अपील भी की

मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सालावाला वार्ड में आयोजित शक्ति केंद्र सभा को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया संबोधित

सांसद प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने अपने सम्बोधन में कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव

माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है

विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना है

माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कार्यक्रम मे उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी को अपना अमूल्य समर्थन और वोट करने की अपील भी की

मंत्री जी ने जनसभा में उपस्थितजनों से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष मतदान की अपील कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के नारे को साकार करने तथा मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान किया

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मान और सम्मान बढ़ाने का काम किया है।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है, भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को भारी बहुमत से जीतना है..

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत आज देहरादून में मसूरी विधानभा क्षेत्र के अंतर्गत सालावाला में आयोजित शक्ति केंद्र सभा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मान और सम्मान बढ़ाने का काम किया है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए है। मंत्री जोशी ने कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाने का आव्हान भी किया। उन्होंने जनसभा में उपस्थितजनों से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष मतदान की अपील कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के नारे को साकार करने तथा मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान किया।
सांसद प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने अपने सम्बोधन में कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना है। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कार्यक्रम मे उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी को अपना अमूल्य समर्थन और वोट करने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें -  18 मार्च को सीएम त्रिवेंद्र का काम बोलेगा, और डंके की चोट पर बोलेगा

इस अवसर पर मसूरी विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, आर.एस परिहार, सुरेंद्र राणा, पार्षद भूपेंद्र कठेत, मदन लाल वर्मा, शक्ति केंद्र संयोजक रवि वर्मा, अंकित, आशीष, विनय भावना चौधरी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here