भाजपा के पक्ष में लोगों का बढ़ता जनाधार, मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल पर मुहर है: त्रिवेन्द्र

खानपुर विधानसभा क्षेत्र में त्रिवेंद्र के महा जनसंपर्क अभियान व मेगा रोड शो में दिखा लोगों का हुजूम.

गांव में हर समुदाय के लोगों ने त्रिवेंद्र का पुष्प वर्षा से किया जोरदार स्वागत, भाजपा और नरेंद्र मोदी के समर्थन में की जमकर नारेबाजी.

भाजपा के पक्ष में लोगों का बढ़ता जनाधार, मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल पर मुहर है: त्रिवेन्द्र

खानपुर विधानसभा क्षेत्र में आज हरिद्वार से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का महा जनसंपर्क और मेगा रोड शो का आयोजन किया गया। भाजपा के विधानसभा क्षेत्र ढंडेरा कार्यालय से यह रोड शो मोदी जी और त्रिवेंद्र के जयकारों के साथ शुरू हुआ। भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का क्षेत्र के लोगों ने फूल मालाओं और पुुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। त्रिवेंद्र और मोदी के समर्थन में उत्साह पूर्ण नारेबाजी की।

यहां से त्रिवेंद्र का काफिला लंंढौरा, थिथौला,कुआं खेड़ा,ढाढेकी, मथाना, करनपुर, रूहालकी, असगरपुर धरमपुर पहुंचा। यहां पर स्वागत कार्यक्रम में गांव के सैकड़ो लोगों ने त्रिवेंद्र पर पुष्प वर्षा कर उन्हें भारी बहुमत से जीत दिलाने का विश्वास दिलाया। यहां से आगे रोड शो गोवर्धनपुर माजरी मिर्जापुर पंचायत, प्रहलादपुर शाहपुर हस्त मोली आलमपूरा ब्राह्मण वाला, खानपुर ईदरीशपुर, तुुगलपुर, माडाबेला शेरपुर बेला, चंद्रपुरी खादर, चंद्रपुरी बांगर, नाई वाला होता हुआ देेर रात ढल्ला वाला जोगा वाला दाबकी खेड़ा में भव्य स्वागत और समारोह के साथ पूरा हुआ। त्रिवेंद्र ने गांव के बुजुर्गों और महिलाओं से आशीर्वाद लिया।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोगों से इस बार भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने की अपील। उन्होंने कहा कि मोदी जी के 10 साल के ऐतिहासिक कार्यों की बदौलत आज भाजपा को हर वर्ग का समर्थन और सहयोग मिल रहा है । ऐसा पहली बार है जब भाजपा को समर्थन देने के लिए लोग स्वयं आगे आ रहे हैं। साथ ही भाजपा में शामिल हो रहें हैं।सभी के प्रयास से मोदी जी भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। यह चुनाव भावी पीढ़ी के भविष्य और और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए भी है।

यह भी पढ़ें -  गैरसैंण राजधानी क्षेत्र के विकास के लिए 350 करोड़ स्वीकृतः मुख्यमंत्री

रोड शो में 100 से अधिक गाड़ियों का काफिला खानपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव में लोगों के घर-घर तक पहुंचा। गांव – गांव में हर समुदाय के लोग बच्चे, बूढ़े, महिलाएं भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र के स्वागत में घरों से बाहर निकल कर और छतों पर फूल लिये खडे थे। फूलों की वर्षा कर भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र के जयकारे के नारे लगा रहे थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here