मंत्री गणेश जोशी ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान के लिए केनाल रोड़ बाजार में जनसंपर्क किया..

केनाल रोड़ बाजार में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की…

मंत्री गणेश जोशी ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान के लिए केनाल रोड़ बाजार में जनसंपर्क किया..

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा देश और प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है..

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने 19 अप्रैल को भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र में अंतर्गत देहरादून केनाल रोड़ वार्ड नंबर 7 में टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान के लिए केनाल रोड़ बाजार में जनसंपर्क किया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने 19 अप्रैल को भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा देश और प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है।

इस अवसर पर मसूरी विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, मंडल महामंत्री आशीष थापा, पूर्व मंडल मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष अरविंद डोभाल, अमित थापा,वरिष्ठ नेता निरंजन डोभाल, पूर्व महानगर उपाध्यक्ष मोहित जायसवाल, निवर्तमान पार्षद संजय नौटियाल, योगेश घाघट, कमल थापा, चुन्नी लाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष विनय गुप्ता, महामंत्री दीपक बोखंडी, सोशल मीडिया संयोजक प्रमोद थापा, वरुण छेत्री, शक्ति केंद्र संयोजक किरण पासवान आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में आज  कोरोना के 5,058 नए मामले सामने आए हैं। वहीँ आज स्वास्थ हुए मरीज़ों की संख्या 1601 रही। साथ ही उत्तराखंड राज्य में आज 67 मौतें हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here