कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरीवासियों से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी के पक्ष में मतदान करने की अपील की

मसूरी में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने किया

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा पिछले 10 वर्षो में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अनेकों अभूतपूर्व कार्य हुए हैं

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरीवासियों से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी के पक्ष में मतदान करने की अपील की

भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना है।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह आज मसूरी पहुंचे, जहां कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और सांसद प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने टिहरी लोकसभा के अंतर्गत मसूरी में चुनाव कार्यालय उद्घाटन किया।
इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पिछले 10 वर्षो में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अनेकों अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरीवासियों से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मंत्री जोशी ने कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाने का आव्हान भी किया।
इस दौरान भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना है। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा विगत वर्षों में हमारी सरकार ने जो कहा वह किया है। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कार्यक्रम मे उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी को अपना अमूल्य समर्थन और वोट करने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें -  निर्धन और बेसहारा छात्रों के साथ प्रधानमंत्री मोदी का 73वां जन्मदिन मनाया। मुख्यमंत्री की उपस्थिति में 73 दिये जलाने के साथ केक भी काटा गया....

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी कमली भट्ट, सुनील विनोद सुयाल, मण्डल अध्यक्ष राकेश रावत, प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, मोहन पेटवाल, सतीश ढौंढियाल, सुरेंद्र राणा, ओपी उनियाल आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here