डब्ल्यू एमएफ मानवाधिकार महासंघ उत्तराखण्ड ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को रमजान ए पाक एवम् नेक महीने में सम्मानित किया

रमजान ए पाक महीने में श्री महंत इन्दिरेशअस्पताल की सेवाओं का सम्मान

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, चिकित्सा अधीक्षक सहित न्यूरो सर्जन डाॅ पंकज अरोड़ा, डाॅ अजीत तिवारी एवम डाॅ साहिल महाजन को किया सम्मानित

श्री महंत इन्दिरेशअस्पताल की सेवाओं का सम्मान : डब्ल्यू एमएफ मानवाधिकार महासंघ उत्तराखण्ड ने किया सम्मानित

डब्ल्यू एमएफ मानवाधिकार महासंघ उत्तराखण्ड ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को रमजान ए पाक एवम् नेक महीने में सम्मानित किया

महासंघ के संयोजक एवम् ब्रांड एम्बेसेडर आदिल फरीदी ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की सेवाओं की भूरी भूरी प्रशंसा की।

डब्ल्यू एमएफ मानवाधिकार महासंघ उत्तराखण्ड ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को रमजान ए पाक एवम् नेक महीने में सम्मानित किया। महासंघ की ओर से श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ प्रेरक मित्तल, चिकित्सा अधीक्षक डाॅ अजय पंडिता, डायरेक्टर ग्रोथ एण्ड डेवलपमेंट एण्ड एडमिनिस्ट्रेशन डाॅ अजय मैत्रेय, वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डाॅ पंकज अरोड़ा, कैंसर सर्जन डाॅ अजीत तिवारी, कार्डियोलाॅजिस्ट डाॅ साहिल महाजन एवम् नर्सिंग अधीक्षक अनीस को सम्मानित किया। महासंघ के संयोजक एवम् ब्रांड एम्बेसेडर आदिल फरीदी ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की सेवाओं की भूरी भूरी प्रशंसा की। उन्होनें कहा कि श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवम् उत्तराखण्ड की लाइफ लाइन कहा जाता है। उन्होंने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज की बहुआयामी सोच एवम् दूरदर्शिता को नमन करते हुए मरीजों का सच्चा मसीहा कहा। आदिल फरीदी ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल द्वारा दूरदराज क्षेत्रों में जन जन तक स्वास्थ्य सुविधाओं को पहुंचाने की मुहिम की तहे दिल से तारीफ की।
डब्ल्यू एमएफ मानवाधिकार महासंघ उत्तराखण्ड की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि राजकुमार सिंधु ने कार्य्म का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि रमजान ए पाक का महीना सेवा का संदेश भी देता है। मानव सेवा ही सच्ची सेवा है। उन्होंने कहा कि श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के द्वारा गरीब एवम् जरूरतमंद मरीजों को हरसम्भव उपचार सेवाएं उपलबध करवाई जा रही हैं। पश्चिम उत्तर प्रदेश से भी भारी संख्या में मरीज़ उपचार के लिए श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में पहुंचते हैं। जब ये मरीज़ और पूर्ण स्वास्थय लाभ लेकर वापिस क्षेत्रों में अस्पताल की सेवाओं की सराहना करते हैं तो इससे क्षेत्र में अस्पताल की ख्याति और बढ़ जाती है। उन्होंने अस्पताल की प्रबन्ध समिति, उच्चाधिकारियों सहित डाॅक्टरों एवम् स्टाफ के कार्यों एवम् सहयोग की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन सिमरन अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर वर्मन चैधरी, मोहम्मद सलमान, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय किसान मजदूर संयुक्त मोर्चा, दलचन्द्रा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में मत्स्य विभाग की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिये कि राज्य में मत्स्य पालन को बढ़ावा देने के साथ ही उनकी उचित मार्केटिंग की व्यवस्था भी की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here