पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने अब्दुल मलिक को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की

पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने अब्दुल मलिक को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की

हल्द्वानी हिंसा की जांच कर रही उत्तराखंड पुलिस के हत्थे घटना का मास्टरमाइंड चढ़ गया है…

दिल्ली से अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी हुई है। हिंसा मामले में अब अब्दुल मलिक का बेटा अब्दुल मोईद फरार है

उत्तराखंड पुलिस ने अब्दुल मलिक का लोकेशन दिल्ली में ट्रेस किया। इसके बाद उसे गिरफ्त में ले लिया

उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने अब्दुल मलिक को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

हल्द्वानी में बनभूलपुरा हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हल्द्वानी हिंसा का वांटेड इसी अग्रिम जमानत याचिका दायर किए जाने के क्रम में फंस गया और आरोपी अब्दुल मलिक पुलिस की गिरफ्त में आ गया

बनभूलपुरा हिंसा के 16 दिन बाद पुलिस ने इस हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को गिरफ्तार किया है

उत्तराखंड पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। हल्द्वानी हिंसा की जांच कर रही उत्तराखंड पुलिस के हत्थे घटना का मास्टरमाइंड चढ़ गया है। हल्द्वानी में बनभूलपुरा हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने प्रेस कांफ्रेंस कर अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बनभूलपुरा हिंसा के 16 दिन बाद पुलिस ने इस हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ने बताया कि दिल्ली से अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी हुई है। हिंसा मामले में अब अब्दुल मलिक का बेटा अब्दुल मोईद फरार है। बाकी दो अन्य गिरफ्तारियां भी आज हुई हैं। अब तक इस पूरे मामले में 81 गिरफ्तारियां कर ली गई हैं। पुलिस की कई टीम में हिंसा के अगले दिन से ही इस मास्टरमाइंड की तलाश कर रही थी। दरअसल, आज अब्दुल मलिक ने अपने एक वकील के जरिए हल्द्वानी के सेशन कोर्ट में एक याचिका दाखिल की। अब्दुल मलिक ने सेशन कोर्ट में एंटीसिपेटरी बेल यानी अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की। इसमें उसने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें -  आदर्श और विकसित चंपावत के लिए प्रतिबद्ध है हमारी सरकार-मुख्यमंत्री धामी

हल्द्वानी हिंसा का वांटेड इसी अग्रिम जमानत याचिका दायर किए जाने के क्रम में फंस गया। आरोपी अब्दुल मलिक पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उत्तराखंड पुलिस ने अब्दुल मलिक का लोकेशन दिल्ली में ट्रेस किया। इसके बाद उसे गिरफ्त में ले लिया गया। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अब्दुल मलिक को अपने कब्जे में लिया। इसी बीच उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने अब्दुल मलिक को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here