अभियुक्त के कब्जे से 910 ग्राम अवैध चरस बरामद पढ़े पूरी ख़बर…

नशा तस्करों के विरुद्ध एसएसपी देहरादून की सटीक रणनीति का असर, दून पुलिस के बिछाये जाल में फंस रही बड़ी मछलियां…

भारी मात्रा में मादक पदार्थ के साथ 1 नशा तस्कर को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभियुक्त के कब्जे से 910 ग्राम अवैध चरस बरामद पढ़े पूरी ख़बर…

देहरादून में विभिन्न शिक्षण संस्थानों में अध्यनरत छात्रों को बेचने के लिए अभियुक्त पहाड़ी जिलों से लेकर आया था चरस…. पढ़े ये ख़ास रिपोर्ट…

मुख्यमंत्री उत्तराखंड के “ड्रग फ्री देवभूमि 2025″* के विजन को साकार करने के लिए एसएसपी देहरादून द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध जारी है कार्यवाही….

मुख्यमंत्री उत्तराखंड के “ड्रग फ्री देवभूमि 2025″* के विजन को साकार करने के लिए एसएसपी देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। उक्त निर्देशों के अनुपालन में सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र में नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।
इसी क्रम में आज दिनांक 13/01/24 को ANTF देहरादून तथा थाना कैंट की संयुक्त टीम द्वारा चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर सर्किट हाउस क्षेत्र में मिलट्री हॉस्पिटल को जाने वाले रास्ते से 01 अभियुक्त को 910 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में अभियुक्त द्वारा उक्त चरस को रुद्रप्रयाग तथा उत्तरकाशी में अलग-अलग स्थानों से एकत्रित कर देहरादून के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में अध्यनरत छात्रों को बेचने के लिए लाना बताया गया। अभियुक्त के विरुद्ध थाना कैंट में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है, जिसे कल माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  एसजीआरआर पटेल नगर कैंपस ने पथरी बाग कैंपस को दी शिकस्त बॉलीबाल में बेसिक एण्ड एप्लाइड साइंसेज़, सीएनआईटी, मेडिकल कॉलेज व मैनेजमेन्ट ट एण्ड कामर्स स्टडीज़ अगले दौर में थ्रो बॉल में स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज और स्कूल ऑफ नर्सिंग फाइनल में पहुंचे

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त :-*

अनुज रावत पुत्र वीरेंद्र रावत निवासी ग्राम डांग, थाना व पोस्ट – उखीमठ, जनपद रुद्रप्रयाग, उम्र 23 वर्ष।

*बरामदगी :-*

910 ग्राम अवैध चरस

*पुलिस टीम :-*

1- उ0नि0 विकसित पवार, चौकी प्रभारी सर्किट हाउस
2- का0 मनोज सुंदरियाल
3- का0 जातिराम
4- कांस्टेबल प्रदीप कुमार (ANTF)
5- कांस्टेबल गौरव (ANTF)
6- कांस्टेबल मनोज (ANTF)



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here