नेपाल से आये प्रतिनिधि मण्डल ने धामी सरकार की तारीफ़ , कहा मुख्यमंत्री धामी के कार्यों से हुए प्रभावित

नेपाल से आये प्रतिनिधि मण्डल ने धामी सरकार की तारीफ़ , कहा मुख्यमंत्री धामी के कार्यों से हुए प्रभावित  

    उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में जहां उत्तराखंड में धार्मिक पर्यटक स्थलों को मानस खंड कॉरिडोर से जोड़ने का काम उत्तराखंड सरकार कर रही है वही मानस खंड को लेकर नेपाल से आए प्रतिनिधि मंडल के सदस्य पंपा भुसाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के कार्यों से हम प्रभावित हैं जहां एक और मानस खण्ड कॉरिडोर के बनने से उत्तराखंड मैं रोजगार मिलेगा वही नेपाल की भी आर्थिकी मजबूत होगी क्योंकि मानस खंड सर्किट से नेपाल के भी कई धार्मिक स्थल जोड़े जा रहे हैं गौरतलब है कि उत्तराखंड मैं मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की जो सोच पर्यटन की दृष्टि से पलायन को रोकने वह आर्थिकी मजबूत करने के लिए जिस लक्ष्य की ओर कार्य किया जा रहा है उसका नेपाली मूल के प्रतिनिधिमंडल ने भूरी भूरी प्रशंसा की है। 

प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई कर रही पम्मा भुसाल ने कहा हैं कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनकी सरकार के कार्यकाल से वह काफी प्रभावित हुए हैं उन्होंने कहा कि वह काफी कुछ सीख कर यहां से जाएंगे और नेपाल में भी इन बातो पर अमल करेंगे।

 

यह भी पढ़ें -  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग की। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भी इसमें प्रतिभाग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here