बिग ब्रेकिंग : विकास कार्य और उपलब्धियों मे धामी देश मे शीर्ष स्थान पर : गौतमबिग ब्रेकिंग : विकास कार्य और उपलब्धियों मे धामी देश मे शीर्ष स्थान पर : गौतम

बिग ब्रेकिंग : विकास कार्य और उपलब्धियों मे धामी देश मे शीर्ष स्थान पर : गौतम

भाजपा प्रदेश प्रभारी  दुष्यंत गौतम ने कहा कि विकास कार्य और उपलब्धियों के मामले मे जब श्रेष्ठ का जिक्र आता है तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम देश मे शीर्ष स्थान पर आता हैं

जब भी बेहतर कार्य करने वाले सीएम की चर्चा होती है तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शीर्ष स्थान पर है। ऐसा उन्होंने अपने सेवा कार्य और समर्पित भाव से साबित किया है : प्रदेश प्रभारी भाजपा

आपदा के समय भी  बेहतर तरीके से कार्यों को अंजाम देकर हर व्यक्ति को राहत पहुंचा रहे है धामी: भाजपा प्रदेश प्रभारी 

यात्रा निकाल कर अपने या अन्य किसके स्वाभिमान की रक्षा की बात कर कर रही है कांग्रेस ?

भाजपा प्रदेश प्रभारी  दुष्यंत गौतम ने कहा कि विकास कार्य और उपलब्धियों के मामले मे जब श्रेष्ठ का जिक्र आता है तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम देश मे शीर्ष स्थान पर आता हैं। उन्होंने कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह किसके स्वाभिमान के लिए यात्रा निकाल रही है उसे साफ करना चाहिए। 

आपदा प्रबंधन की स्थिति और राहत कार्यों का जायजा लेने उत्तराखंड पहुंचे प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब भी बेहतर कार्य करने वाले सीएम की चर्चा होती है तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शीर्ष स्थान पर है। ऐसा उन्होंने अपने सेवा कार्य और समर्पित भाव से साबित किया है। उन्होंने कहा कि आपदा के समय भी वह बेहतर तरीके से कार्यों को अंजाम देकर हर व्यक्ति को राहत पहुंचा रहे है। सरकार संगठन के मध्य बेहतर तालमेल से जिस तरह राहत कार्य संचालित हो रहे है उससे वह संतुष्ट है। 

 

यह भी पढ़ें -  खेल मंत्री रेखा आर्या की खेल निदेशालय के खेल सचिवालय में ली विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक,अधिकारियों को दिए अहम दिशा निर्देश

श्री गौतम ने कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे साफ करना चाहिए कि वह अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए यात्रा निकाल रही है या उत्राखंड के लोगों केj लिए। उत्तराखंड के लोग इस समय आपदा से जूझ रहे है और हम उनकी जान माल की हिफाजत के लिए लड़ रहे है। उन्हे इससे कोई मतलब नही है, लेकिन जनता सब जानती है और वह अवसरवादी लोगों को सहन करने वाली नही है। 

उन्होंने आपदा की स्थिति और प्रबंधनJ को लेकर पार्टी विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए । 

 

पार्टी मुख्यालय से इस वर्चुअल बैठक मे गौतम ने पार्टी के सभी जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को सेवा परमो धर्म के भाव से काम करने के निर्देश दिए । उन्होंने कहा, प्रशासन अपने स्तर से आपदा प्रभावितों को राहत पहुंचाने के कार्यों को अंजाम दे ही रहा है, हमे भी सेवा भाव से व्यक्तिगत और स्वयंसेवी संस्थाओं के माध्यम से पीड़ित की जरूरतों को पूरा करने और राहत कार्यों में लगी ऐजेंसियों की मदद करनी है । उन्होंने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री धामी, संगठन के शीर्ष पदाधिकारियों एवं अनेकों जनप्रतिनिधियों से आपदा के संबंध में चर्चा हुई है । 

 उन्होंने बताया कि जिला अध्यक्ष, मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और विधायकों ने अपने क्षेत्रों में आपदा की स्थिति, कैसे  उससे निपटा और आगे कौन सी चुनौती सामने हैं, को लेकर जानकारी दी । उन्होंने प्रसन्नता जताई कि आपदा को लेकर संगठन और सरकार अच्छा कार्य कर रहीं है, मकान गिरने और क्षतिग्रस्त होने पर समय से सहायता राशि दी जा रही है, लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने भी सड़क, पुल, पानी निकास आदि तमाम वस्तुस्थिति की जानकारी दी । उन्होंने कहा कि प्रशासन सचेत है और संगठन सेवा भाव से कार्य कर रहा है, आगे भी हम सबको मिलकर आपदा संकट में राहत कार्यों को करना है ।

 

यह भी पढ़ें -  समान नागरिक संहिता: ड्राफ्ट तैयार अब मिलेते हीं उसे देवभूमि में लागू करेगे, देश में एक विधान एक निशान एक प्रधान के साथ एक कानून की दिशा में हम आगे बढेंगे। इस दिशा में देश के अन्य राज्य भी आगे आयेंगे :मुख्यमंत्री धामी

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आपदा काल में सेवा भाव से किए जा रहे राहत कार्यों को अधिक प्रभावी बनाने के उद्देश्य इस वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया है । उन्होंने कहा कि स्थानीय जनता के अलावा आपदा में फसने वाले यात्रियों के लिए भोजन, पानी, बच्चों के लिए दूध फल आदि की व्यवस्था अधिक सक्रियता से करने का कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया । 

 

 वर्चुअल बैठक में पार्टी मुख्यालय से प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी, श्री राजेंद्र बिष्ट, श्री खिलेन्द्र चौधरी, विधायक श्री मुन्ना सिंह चौहान, श्रीमती सविता कपूर, श्री सहदेव पुंडीर, श्री दुर्गेश लाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री पुनीत मित्तल, प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान के साथ अन्य पार्टी विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष एवं मोर्चों के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने वर्चुअली बैठक में शिरकत की ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here