बाबा केदार के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं ने कहा थैंक्यू धामी सरकार.. कठिन परिस्थितियों में भी यहां की व्यवस्था फर्स्ट क्लास …

बाबा केदार के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं ने कहा थैंक्यू धामी सरकार..  कठिन परिस्थितियों में भी यहां की व्यवस्था फर्स्ट क्लास …

श्री केदारनाथ धाम के दर्शन करने आए हरियाणा सोनीपत के राहुल ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि श्री केदारनाथ धाम के दर्शन करने के बाद उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगा।

उन्होंने कहा कि केदारनाथ धाम व मंदिर में साफ-सफाई व अन्य सभी व्यवस्थाएं काफी अच्छी हैं। उन्होंने कहा कि वे पहली बार केदारनाथ के दर्शन करने आए हैं और यहां पर उपलब्ध सुविधाओं से उनके दिल को बहुत खुशी प्राप्त हुई है।

     उत्तर प्रदेश के मेरठ से आए बृजेश शर्मा व उनके साथी विशाल शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा यहां पर पर्याप्त व्यवस्थाएं की गई हैं। इसके साथ ही यहां पर रहने-खाने की भी बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हैं।

    भोपाल, मध्य प्रदेश से केदारनाथ के दर्शन करने आए दीपक कुमार जैन ने कहा कि बाबा केदारनाथ के धाम में सभी व्यवस्थाएं काफी बेहतर हैं। उन्होंने यहां पर उपलब्ध सुविधाओं को देखते हुए अन्य श्रद्धालुओं से भी श्री केदारनाथ धाम आने की अपील की है। उनके साथी प्रशांत नरवाड़े ने भी जिला प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं की सराहना करते हुए कहा कि केदारनाथ धाम में आकर उन्हें स्वर्ग जैसी अनुभूति हो रही है।

    उत्तराखंड के हल्द्वानी से आए युवा श्रद्धालु ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा सुव्यवस्थित तरीके से बाबा केदारनाथ के दर्शन करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ सोशल मीडिया वीडियो के माध्यम से केदारनाथ में व्यवस्थाओं को अधूरा बताया गया जो सही नहीं है धाम में पूर्ण व्यवस्थाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने यात्रा मार्ग व केदारनाथ धाम में की गई बेहतर साफ-सफाई की प्रशंसा करते हुए धाम में उपलब्ध सुविधाओं के लिए जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

     गुजरात के विशाल पाणिनी अपने परिवार के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन कर काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उन्हें यहां आकर स्वर्ग जैसी अनुभूति हो रही है। उन्होंने कहा कि धाम में चल रहे निर्माण कार्य बहुत अच्छे से किए जा रहे हैं। केदारनाथ धाम में दर्शन करने आए तीर्थ यात्रियों ने केदारनाथ धाम में की गई व्यवस्थाओं के लिए शासन व जिला प्रशासन की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।

 

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के यशस्वी नेतृत्व में देश मजबूत और देशवासी सशक्त हुए हैं। आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के पास देश के विकास के मजबूत आंकड़े है जिसके दम पर वह हर बूथ पर मजबूती से लड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here