जनता की सरकार :इम्फाल (मणिपुर) में अध्ययनरत उत्तराखंड के 15 छात्रों को देहरादून 12 मई तक लाया जायेगा … मुख्यमंत्री जी धन्यवाद..

जनता की सरकार :इम्फाल (मणिपुर) में अध्ययनरत उत्तराखंड के 15 छात्रों को देहरादून 12 मई तक लाया जायेगा …  मुख्यमंत्री जी धन्यवाद..

मुख्यमंत्री   पुष्कर सिंह धामी द्वारा इम्फाल (मणिपुर) में अध्ययनरत उत्तराखंड के 15 छात्रों को वापस लाये जाने के लिये नागरिक उड्डयन विभाग, उत्तराखण्ड को दिशा-निर्देश दिये गये थे। इसी क्रम में इम्फाल से इन 15 छात्रों को वापस लाने के लिये नागरिक उड्डयन विभाग द्वारा तत्परता से कार्रवाई की जा रही है।

     इस संबंध में सचिव नागरिक उड्डयन श्री दिलीप जावलकर ने बताया कि इम्फाल (मणिपुर) में  पुलिस की सहायता से इन सभी छात्रों से सम्पर्क किया गया एवं उनकी सुरक्षा हेतु आवश्यक समन्वय स्थापित किया गया। तदोपरान्त इण्डिगो एयरलाइन्स से विशेष वार्ता व अनुरोध करते हुए इन सभी छात्रों को सुरक्षित देहरादून, उत्तराखण्ड लाने के क्रम में सभी छात्रों हेतु विशेष व्यवस्था के अन्तर्गत प्राथमिकता के आधार पर इनके टिकट उत्तराखण्ड शासन द्वारा बुक कर दिये गये हैं एवं संबंधित छात्रों को भी इस संबंध में सूचित कर दिया गया है। दिनांक 12 मई, 2023 को इम्फाल से देहरादून आने वाली डायरेक्ट फ्लाइट से यह सभी छात्र सांय को देहरादून पहुंच जायेंगे

 

यह भी पढ़ें -  एसजीआरआर विश्वविद्यालय में शांति भंग, बलवा, मानहानि, रंगदानी मांगने पर मुकदमा दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here