पर्यटन मंत्री महाराज ने यूकाडा के वित्त नियंत्रक सैनी की मृत्यु पर दुख जताया

पर्यटन मंत्री महाराज ने यूकाडा  के वित्त नियंत्रक सैनी की मृत्यु पर दुख जताया

कहा पूर्व में घटित किसी भी प्रकार की दुर्घटनाओं की पुनरावृति दोबारा ना हो

देहरादून। प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, पंचायतीराज, ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने केदारनाथ धाम में हेलीकॉप्टर की चपेट में आने से उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण (यूकाडा) के वित्त अधिकारी अमित सैनी की दुखद मृत्यु पर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है।

 

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण (यूकाडा) के वित्त अधिकारी अमित सैनी की दुखद मृत्यु पर वह बेहद व्यथित हैं। उन्होंने कहा कि ईश्वर उनके परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

 

श्री महाराज ने कहा कि चार धाम यात्रा की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में अधिकारियों, कर्मचारियों औरh हेलीकॉप्टर सेवा प्रदाता कंपनियों को बेहद सावधानी से कार्य करने की आवश्यकता है। यात्रा काल के दौरान हर प्रकार की गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित किया जाना चाहिए। पूर्व में घटित किसी भी प्रकार की दुर्घटनाओं की पुनरावृति दोबारा ना हो इस बात का भी विशेष ध्यान रखना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें -  नई दिल्ली के प्रगति मैदान मे चल रहे विश्व पुस्तक मेला में उत्तराखंड के पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं लेखक अनिल रतूड़ी ने अपने उपन्यास “भंवर एक प्रेम कहानी” के लेखक से संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here