यमुनोत्री हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, खाई में कार गिरने से पांच लोगों की मौत*यमुनोत्री हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, खाई में कार गिरने से पांच लोगों की मौत

*यमुनोत्री हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, खाई में कार गिरने से पांच लोगों की मौत

 

 

 

शुक्रवार शाम को उत्तराखंड चमोली में हुए हादसे के बाद शनिवार को फिर सुबह एक और हादसे की खबर सामने आ गई। यमुनोत्री हाईवे पर एक कार खाई में गिर गई। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है

 

 

उत्तरकाशी के डुंडा तहसील क्षेत्र में ब्रहमखाल के समीप यमुनोत्री हाईवे पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में छह लोग सवार बताए जा रहे हैं। कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में पांच लोगों की मौत की सूचना है।

 

 

जनपद देहरादून- सहिया के पास एक बाइक सवार खाई मे गिरा, SDRF ने किया शव बरामद

 

आज दिनाँक 19 नवंबर 2022 को थाना चकराता द्वारा SDRF टीम को सूचना प्राप्त हुई कि एक बाइक सवार व्यक्ति

खाई मे गिर गया है।

 

उक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF टीम ASI योगेंद्र भण्डारी के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए तत्काल रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुँचकर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही की और रोप की सहायता से रेप्ललिंग करते हुऐ व्यक्ति तक पहुँच बनायी गयी। परन्तु उक्त व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी। SDRF टीम द्वारा शव को स्ट्रेचर बोर्ड व रोप के माध्यम से खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

 

वाहन संख्या :- UK07DA5660

 

मृतक का नाम :- रणवीर बिष्ट पुत्र मोहन सिंह,  उम्र – 27

निवासी :-  देहरादून

 

SDRF टीम का विवरण :-

यह भी पढ़ें -  बाजपुर में रू 340.30 लाख की लागत से विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया..

 

1. ASI योगेंद्र सिंह भण्डारी

2. आरक्षी बारू सिंह

3. आरक्षी धजवीर चौहान

4. आरक्षी दिनेश चौहान

5. आरक्षी नवीन रावत

6. पैरामीडिक्स अनुज

7. चालक नीरज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here