तुम करते रह गए षड्यंत्र और हरिद्वार पंचायत चुनावों में BJP की ऐतिहासिक जीत नें धामी के अब तक के काम काज पर लगाई मुहर..

तुम करते रह गए षड्यंत्र  और हरिद्वार  पंचायत चुनावों में BJP की ऐतिहासिक जीत नें  धामी के अब तक के काम काज पर लगाई मुहर..

 

 

हरिद्वार: उत्तराखण्ड में इन दिनों हरिद्वार ज़िला पंचायत चुनाव सियासी सुर्ख़ियाँ बने हुए है, ऐसे में मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में भाजपा का प्रदर्शन दमदार रहा है। अब तक इतिहास में भाजपा हरिद्वार जिला पंचायत चुनावों में 4 से ज्यादा सीटों पर कभी जीत नहीं पाई है इस बार 14 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करने में कामयाब हुई है।

मौजूदा स्थिति को देखते हुए भाजपा कई और सीटों पर भी जीत सकती है।

 

मुख्यमंत्री धामी ने किए कई दौरे

 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार क्षेत्र में पिछले कुछ समय में कई दौरे किए हैं। स्थानीय जनता ने मुख्यमंत्री की मेहनत और काम को सराहते हुए उन्हें ये उपहार दिया है। इसके साथ ही जनता ने मुख्यमंत्री धामी के काम और उनकी नीतियों पर भी मुहर लगा दी है।

 

कांग्रेस का सूपड़ा साफ़

 

इधर पंचायत चुनावों में हरिद्वार ग्रामीण सीट से पूर्व सीएम हरीश रावत और उनकी बेटी कुछ ख़ास नहीं कर पाई। विधायक अनुपमा रावत के क्षेत्र से ​चारों सीटों पर कांग्रेस बुरी तरह हारी है। सबसे अधिक सीट पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद के क्षेत्र से मिली हैं यहां सात सीटों पर रिकॉर्डतोड़ जीत मिली है। उधर, लक्सर में भी भाजपा ने तीन सीट जीती हैं यहां एक सीट से कांग्रेस के संजय सैनी को जीत मिली है। जबकि रानीपुर की दोनों सीटों पर भाजपा ने विजय प्राप्त की है। रानीपुर से चमन चौहान अपनी पत्नी को जीत दिलाने में कामयाब हो गए है। औरंगाबाद से भी भाजपा ने जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को शहीद स्थल कचहरी में उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलनकारी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here