पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बड़ा दावा कहा मैं और मेरी बेटी दोनों जीत रहे

मैं और मेरी बेटी, दोनों जीत रहे हैं…
उन्होंने कहा कि पार्टी 45 से 48 सीटें जीत रही है। इसका श्रेय उन्होंने राहुल गांधी को दिया। उधर, इस मुद्दे पर प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि पहले मतदान का रिजल्ट तो आ जाए, मुख्यमंत्री कौन बनेगा, यह बाद की बात है। इस विषय में वह अभी से कुछ नहीं कहना चाहते हैं।

 

हरिद्वार की जतना का आशीर्वाद अनुपमा को जरूर मिलेगा
कुमाऊं की लालकुआं सीट से चुनाव लड़े पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि वह और हरिद्वार ग्रामीण से उनकी बेटी अनुपमा रावत दोनों जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी भाजपा के डॉ. मोहन सिंह बिष्ट ने उन्हें कड़ी टक्कर दी है।

 

हरिद्वार ग्रामीण सीट से किस्मत आजमा रहीं उनकी बेटी अनुपमा रावत के बारे में हरीश रावत ने कहा कि निश्चित तौर पर अनुपमा जीत रहीं हैं। उन्होंने खुद 20 से 22 साल हरिद्वार की सेवा की है, इसलिए हरिद्वार की जतना का आशीर्वाद अनुपमा को जरूर मिलेगा। हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा की दोनों सीट पर मुकाबला कड़ा था।

 

हमने बहुमत मांगा था, जनता ने उससे ज्यादा दिया
देहरादून। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि चुनाव में हमने जनता से बहुमत मांगा था, लेकिन इस तरह के रूझान आ रहे, ऐसा लगता है, जनता ने हमें उससे ज्यादा दे दिया है। कांग्रेस पार्टी 45 से 48 सीटें जीत रही हैं। वह इतनी सीटों को लेकर आश्वस्त हैं।

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस की सरकार बनी तो कौन होगा मुख्यमंत्री पूर्व सीएम हरीश रावत ने उठाया पर्दा,कहा सोनिया गांधी लेंगी फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here