उत्तराखंड में यहां सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन जोड़ें गिरफ्तार, मालिक फरार

लक्सर: उत्तराखंड में देह व्यापार का धंधा पैर पसार रहा है। पुलिस ने लक्सर कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर चौकी पुलिस ने मोहम्मदपुर कुन्हारी स्थित प्रिंस होटल में छापेमारी कर देह व्यापार कर रहे 3 जोड़ों को गिरफ्तार किया जबकि, इस कार्रवाई में होटल मालिक फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लक्सर में सुल्तानपुर के मोहम्मदपुर कुन्हारी स्थित होटल प्रिंस में देह व्यापार की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को काफी दिनों से मिल रही थी। ऐसे में पुलिस सूचना पर छापेमारी कर होटल प्रिंस से तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही होटल मैनेजर अफजाल और होटल कर्मचारी वीरेंद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि, होटल मालिक फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

 

वहीं, पुलिस ने कार्रवाई में होटल प्रिंस को सील कर दिया है और होटल मालिक व गिरफ्तार तीनों जोड़ों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर अन्य गरोहो की जानकारी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें -  मतदाता दिवस के उपलक्ष में प्रधानमंत्री न मोदी के नमो नव मतदाता अभियान के तहत महानगर देहरादून की पांचो विधानसभाओं में आदरणीय मोदी के लाइव वार्तालाप कार्यक्रम आयोजित किए गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here