सिर पटक कर पत्नी की निर्मम हत्या, फिर रसोई में जला डाला, अल्मोड़ा में शराबी पति ने पार की क्रूरता की हदें

अल्मोड़ा : पर्यटक स्थल डीनापानी से लगे मटेना गांव में युवक ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। उसने पहले दीवार व जमीन पर उसका कई बार सिर पटका। महिला के दम तोडऩे के बावजूद वह क्रूरता की हदें पार करता गया। वारदात को दुर्घटना दर्शाने के मकसद से रसोईघर में जला डाला। ताकि गैस रिसाव से विवाहिता की मौत जैसे हालात बन जाएं। मगर हकीकत सामने आई तो उसका असली चेहरा भी उजागर हो गया। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

सनसनीखेज मामला जिला मुख्यालय से करीब 14 किमी दूर मटेना गांव (हवालबाग ब्लॉक) का है। कृष्णा उर्फ किशन लाल पुत्र सुंदर लाल दिल्ली की एक कंपनी में टैक्सी ड्राइवर था। बीते वर्ष वैश्विक महासंकट कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा तो वह बेरोजगार हो गया। गांव वापस लौट कर वह मजदूरी करने लगा। बताते हैं कि बीती रात उसने दोस्तों के साथ शराब पी। घर जाते वक्त उसका एक युवक से विवाद हो गया। माहौल बिगडऩे की आशंका में पत्नी उसे समझाने पहुंची। तैश में आकर उसने पत्नी से ही झगडऩा शुरू कर दिया। जब विवाहिता ने सख्ती से घर चलने को कहा तो आपा खोए कृष्णा उर्फ किशन लाल ने जानलेवा हमला कर दिया।

 

 

ग्रामीणों के अनुसार निर्ममता से उसके बाल पकड़ कर सिर दीवार पर पटकना शुरू कर दिया। वह बेहोश होकर नीचे गिरी तो जमीन पर सिर पटका गया। कमरे में जगह जगह खून फैल गया। इससे विवाहिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें -  टिकटों की घोषणा से पहले हरीश रावत ने कांग्रेस को लेकर कह दी यह बड़ी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here