आप की नीतियों से लगातार प्रभावित हो रहे लोग,बढ रहा पार्टी का जनाधार – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

 

आप की नीतियों से लगातार प्रभावित हो रहे लोग,बढ रहा पार्टी का जनाधार – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

*आप की नीतियां अपनाना अब विपक्षियों की भी मजबूरी,प्रदेश में अब हो रही है शिक्षा ,स्वास्थय जैसे मुद्दों की बात – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी*

 

आप पार्टी का परिवार लगातार बढता जा रहा है और प्रदेश की जनता आप पार्टी पर अपना भरोसा जता रही है। आज प्रदेश कार्यालय में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की मौजूदगी में प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद के नेतृत्व में कांग्रेेस के महानगर महासचिव अब्दुल रहमान शब्लू समेत 22 अन्य कांग्रेसियों ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा जिन्हें आप प्रभारी ने विधिवत पार्टी की टोपी पहनाते हुए सदस्यता दिलाई।

इस दौरान आप प्रभारी ने कहा कि आप पार्टी की नीतियों से प्रदेश की जनता लगातार प्रभावित हो रही है। प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है क्योंकि इन 20 वर्षों में प्रदेश का जो विकास होना था,वो पहिया थमा हुआ है। अब जनता बदलाव चाहती है और आप पार्टी को प्रदेश की जनता बदलाव के रुप में देख रही है। उन्होंने कहा कि काम की राजनीति की जो शुरुआत आप पार्टी ने दिल्ली से शुरु की है वो ही शुरुआत करना अब अन्य दलों के लिए मजबूरी बन चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब शिक्षा,स्वास्थय,रोजगार,बिजली की बातें होने लगी हैं। और आप पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश में विकास का एजेंडा स्थापित करेगी।

उन्होंने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि आज भी कई विपक्षी दलों के नेता पार्टी के संपर्क में है। बीते 3 महीनों में जो राजनीतिक घटनाक्रम बदला उससे कुछ तब्दीलियां हुई हैं लेकिन अब संपर्क वाले नेताओं की संख्या पहले से ज्यादा ही होगी। उन्होंने कांग्रेस बीजेपी को एक बताते हुए कहा कि जो सिर फब्वल की स्थिति पहले कांग्रेस में थी वही स्थिति अब बीजेपी में खुलेआम देखने को मिल रही है और इसका परिणाम जल्द ही अब जनता के सामने आएगा।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अनुभागों से उच्च स्तर पर जो पत्रावलियां आती हैं, उन पर अधिकारी अपना मन्तव्य अवश्य लिखें। पत्रावलियों को सकारात्मक दिशा में ले जाने के लिए अपना नोट अवश्य जोड़ें। नीति निर्धारण वाले प्रकरणों की पत्रावलियों में वैल्यू एडिटिंग पर विशेष ध्यान दिया जाए।

वहीं आप पार्टी का दामन अपने समर्थकों के साथ थामने के बाद अब्दुल रहमान ने कहा कि उन्होंने आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ही पार्टी का दामन थामा है। दिल्ली में आप पार्टी ने जो ऐतिहासिक कार्य किए हैं,वो एक मिसाल हैं और अगर आप पार्टी की सरकार उत्तराखंड में भी बनती है तो आप पार्टी यहां भी ऐसे ही कार्य करवाएगी ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है और इसी विश्वास और प्रदेश के विकास को ध्यान में रखकर उन्होंने आप पार्टी का दामन थामा।

इस दौरान सदस्यता लेने वालों में नवीन कोठियाल,वसीम अहमद,सरदार जसवीर सिंह,शाहरुख खान,राव अशरफ,तसलीम,हाकिम खान,हाजी दिलशाद,हाजी शहजाद,नावेद खान,सुरेश कश्यप,शाहिद,शाकिर,अब्दुल,फहीम,शादाब खान,हाजी अशरफ,हाजी शमशार समेत अन्य लोगों ने कांग्रेस का दामन छोडकर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here