मंसूरी में शहीद स्मारक जाकर आप कार्यकर्ताओं ने की शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित और कहा बनाकर रहेंगे शहीदों के सपनों का उत्तराखंड

मंसूरी में शहीद स्मारक जाकर आप कार्यकर्ताओं ने किए शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित 

*मंसूरी शहीद स्थल पहुंचकर किया शहीदों को नमन,कहा बनाकर रहेंगे शहीदों के सपनों का उत्तराखंड – नवीन पीरशाली,आप प्रदेश प्रवक्ता*

*शहीदों के सपनों का राज्य बनाना ही होगा, शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि – नवीन पिरशाली,आप प्रदेश प्रवक्ता*

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पीरशाली ने कार्यकर्ताओं के साथ उत्तराखण्ड राज्य आंदोलन के शहीदों को मंसूरी स्थित शहीद स्मारक में जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए ।

 

 

इस अवसर पर मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड राज्य के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले शहीद हंसा धनई , बेलमती चौहान, बलबीर नेगी, धनपाल सिंह, राय सिंह बंगारी, मदन मोहन मंमगाई को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने कहा कि आज अगर हमें नया राज्य मिला तो इसका श्रेय उन तमाम आंदोलनकारियों को जाता है जिन्होंने पृथक राज्य की लडाई के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। उन्होंने कहा कि भले ही आज हम उन सभी शहीदों को याद कर रहे हैं लेकिन सही मायने में इन सभी शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि वही होगी जब उन तमाम शहीदों के सपनों का प्रदेश बन सके, उनके सपनों का उत्तराखंड बन सके और आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता संकल्प लेते हैं कि शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाकर रहेंगे।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी मसूरी के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र भंडारी, संगठन मंत्री सुमित दयाल ,जय गोपाल, मसूरी विधानसभा उपाध्यक्ष शमशेर सिंह शाही, सचिव सुनील पंवार, यूथ अध्यक्ष हरपाल खत्री समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  29 अगस्त को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे मुख्यमंत्री उदीयमान उन्नयन योजना का शुभारंभ-रेखा आर्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here