उतराखंड. हरिद्वार: योगा एक्सप्रेस में शराब पीने से टोकने पर युवक ने बुजुर्ग को मारा चाकू

हरिद्वार आ रही योगा एक्सप्रेस में   बुजुर्ग को  युवक ने चाकू मार दिया

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। जीआरपी ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जीआरपी थाना प्रभारी अनुज सिंह के मुुताबिक 17 अगस्त शाम साढ़े पांच बजे एसआई विनोद कुमार को सूचना मिली कि प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची योगा एक्सप्रेस के कोच एस 4 के अंदर 80 वर्षीय बुजुर्ग लहूलुहान हालत में पड़ा है।

 

विनोद कुमार कोच में पहुंचे और घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए जिला अस्पताल हरिद्वार में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर किया।

बुजुर्ग की जेब से मिले मतदाता पहचान पत्र से उनकी पहचान रोशनलाल निवासी मकान नंबर 18 सतजोत नगर ग्राम- ढडंरा लुधियाना वेस्ट जिला लुधियाना के रूप में हुई।

 

थाना प्रभारी अनुज सिंह ने बताया कि पुलिस ने बुजुर्ग के परिजनों को घटना की सूचना दी है। रोशनलाल के भांजे ने बताया कि वह अविवाहित थे और घूमते रहते थे।

उन्होंने बताया कि मुखबिर ने बताया कि एक युवक की शर्ट पर खून लगा और वह स्टेशन पर घूम रहा है। जीआरपी ने आरोपी युवक सोनू निवासी राजीव नगर बांके बिहारी रोड मकान नंबर सीवी-275 थाना बेगमपुर दिल्ली को स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि उसे 17 अगस्त को अहमदाबाद मेल से दिल्ली जाना था। वह स्टेशन आया। स्टेशन पर आने से पहले उसने शराब पी थी। नशे की हालत में कोच में बैठ गया। वहां पहले से कोच में अकेले बुजुर्ग व्यक्ति बैठा था। वहां भी शराब पीने लगा, जिससे बुजुर्ग से कहासुनी हो गई जिसके बाद उसने बुजुर्ग पर चाकू घोंप दिया।

यह भी पढ़ें -  स्वास्थ्य मंत्री ने एनएचएम कार्मियों को वेतन न मिलने पर जताई नाराजगी *एनएचएम के तहत शत-प्रतिशत खर्च करें धनराशिः डॉ0 धन सिंह रावत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here