-सीएम केजरीवाल पहुँचे देहरादून , कर्नल अजय कोठियाल पर दिखा केजरीवाल का भरोसा

  • -सीएम केजरीवाल पहुँचे देहरादून , कर्नल अजय कोठियाल पर दिखा केजरीवाल का भरोसा
    इस दौरान उत्तराखंड की जनता के लिए कर सकते हैं बड़ी घोषणा
    देवभूमि संकल्प यात्रा में करेंगे शिरकत
    घंटाघर से दिलाराम चौक तक निकलेगी ,देवभूमि संकल्प यात्रा
    अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल कसरत में जुट गए हैं। आम आदमी पार्टी भी राज्य में पैठ बनाने में जुटी है। इसी के तहत एक बार फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड का रुख कर चुके हैं और देहरादून पहुँच गए है

 

केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया था कि वे यानी 17 अगस्त को उत्तराखंड पहुंचेंगे।
उन्होंने आगे लिखा, आम आदमी पार्टी आज एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है। उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी।
इसके बाद देहरादून में रोड शो भी किया जाएगा। आपको बता दें कि जुलाई में भी केजरीवाल यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मुफ्त बिजली का पासा फेंका था।
केजरीवाल ने उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा किया। उन्होंने कहा था कि बिजली के पुराने बिल माफ किए जाएंगे, किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी और चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति होगी। उस वक्त उत्तराखंड में सत्तारूढ़ भाजपा और मुख्य विपक्ष कांग्रेस ने केजरीवाल के मुफ्त बिजली के वादे को चुनावी शोशा करार दिया। अब एक बार फिर केजरीवाल अहम घोषणाएं करने जा रहे हैं। ऐसे में सभी की नजरें इस बात पर टिकी रहेंगी कि आखिर इस बार वो क्या लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें -  Rally Australia (WRC): multiples of five

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here