उत्तराखंड में यहा आई युवक की डेल्टा प्लस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पर वो लापता है ,स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप

उत्तराखंड में यहा आई युवक की डेल्टा प्लस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पर वो लापता है ,स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप

उत्तराखंड से बड़ी ख़बर सामने आई है
जहां एक शख्स के मोबाइल ना उठाने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है एक और जहां उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ गई है तो, वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड के रुद्रपुर स्वास्थ्य विभाग को एक युवक की तलाश है, जोकि 7 जुलाई को मध्य प्रदेश से रुद्रपुर पहुंचा था। स्वास्थ्य विभाग द्वारा आरटीपीसीआर करने के पश्चात उस शख्स को वापस जाने दिया गया। साथ ही उस शख्स का मोबाइल नंबर लिया गया था। जिससे कि उस युवक से संपर्क हो सके, लेकिन आज जब स्वास्थ्य विभाग को उस शख्स की तलाश है, तो वह अपना फोन रिसीव नहीं कर रहा है, जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, और हो भी क्यों ना?
स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्पष्ट वजह भी है क्योंकि बीते माह उस शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव के साथ ही डेल्टा प्लस रिपोर्ट पॉजिटिव आई।स्वास्थ्य विभाग द्वारा उस युवक को लगातार संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग अभी तक उसकी तलाश में लगा हुआ है। दरअसल रुद्रपुर में युवक के पास करोना की रिपोर्ट नहीं मिलने पर पुलिस कर्मियों ने युवक को जिला अस्पताल भेज दिया था। जिला अस्पताल की पैथोलॉजी लैब में युवक की आर टीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लिया गया। जिसके बाद उसका मोबाइल नंबर भी लिया गया था। स्वास्थ्य कर्मी ने उसे उस समय जाने दिया।
यह घटना 9 जुलाई 2021 की है। युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके पास स्वास्थ्य विभाग की टीम 17 जुलाई को उस युवक का सैंपल डेल्टा प्लस वेरिएंट की जांच के लिए भेजा था। बीते 10 अगस्त को इस युवक की डेल्टा प्लस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल उस शख्स को ढूंढने के लिए पूरा स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पा रहा है।

यह भी पढ़ें -  रजिस्ट्रार ऑफिस में गड़बड़ी मामले मे वरिष्ठ अधिवक्ता विरमानी होगा गया गिरफ्तार... मुख्यमंत्री धामी का भ्रष्टाचारियों पर चला चाबुक ....

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here