सीएम आवास कूच के दौरान देशभक्त, कर्नल कोठियाल की गिरफ्तारी पर ,मनीष सिसोदिया ने की निंदा – आप

 

कर्नल कोठियाल की गिरफ्तारी दुर्भाग्यपूर्ण,देश के सच्चे सिपाही हैं कर्नल कोठियाल – मनीष सिसोदिया,डिप्टी सीएम,दिल्ली

 

आज आप पार्टी के सीएम आवास कूच के दौरान पुलिस से तीखी नोक झोंक होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने आप के वरिष्ट नेता, कर्नल अजय कोठियाल समेत सैकड़ों पदाधिकारियों ,कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जिसके बाद इस घटना की निंदा करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया और कहा, कर्नल अजय कोठियाल देश के सच्चे सिपाही हैं,जिन्होंने अपने जीवन का अमूल्य समय सेना को दिया लेकिन पुलिस द्वारा सच्चे सिपाही को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

“कर्नल अजय कोठियाल जी को भाजपा की सरकार ने गिरफतार कर लिया है। ये बहुत ही शर्म की बात है। उनका गुनाह, उन्होंने उत्तराखंड की जनता के लिए 24 घंटे मुफ्त बिजली मांगी। “

 

अपनी गिरफ्तारी पर , प्रतिक्रिया देते हुए कर्नल कोठियाल ने कहा कि, उन्होने देश की 27 साल सेना में रहते हुए सेवा की और देश की सुरक्षा में गोलियां भी खाई जिनमें दो गोलियां आज भी उनके शरीर में धंसी हुई हैं। उन्होंने कहा कि, अपने जीवन में सेना में रहते हुए उन्होंने कई आपरेशन किए और कई सेना मेडल जीते। पहले सेना में रहते हुए उन्होने हमेशा मातृभूमि के लिए लडाई लडी और अब उत्तराखंड के हक के लिए वो लडाई लड रहे हैं, जिसमें सैकडों लोग उनके साथ खडे हैं। और इसी के चलते आप पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर सरकार की नाकामियों को उजागर करते हुए सीएम आवास की ओर कूच किया । उन्होंने कहा अगर सरकार अभी भी नहीं जागी तो आने वाले दिनों में जनता इस सरकार को अर्श से फर्श पर पहुंचाने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को परेड ग्राउण्ड, देहरादून में राज्य स्तरीय युवा महोत्सव 2023 का शुभारंभ किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here