भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम बोले- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का विस चुनाव में लिया जाएगा सक्रिय सहयोग

केंद्रीय आलाकमान करेगा पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का केंद्र में उपयोग , विधानसभा चुनावों में भी दी जाएगी जिम्मेदारी:- दुष्यंत गौतम प्रदेश प्रभारी बीजेपी

भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का सक्रिय सहयोग लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र रावत के बारे में भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व चिंता कर रहा है। रावत को हटाने के कारण से संबंधित सवाल को टालते हुए उन्होंने यह बात कही।
आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को देहरादून में प्रदेश भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम एवं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने तीरथ सरकार के मंत्रियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया। चुनाव में संगठन के साथ बेहतर तालमेल के लिए सभी मंत्रियों को अलग से जिम्मेदारी सौंपी गई।

प्रदेश प्रभारी गौतम ने कहा कि पार्टी ने अगले विधानसभा चुनाव के लिए जो लक्ष्य तय किया है, उसे हासिल किया जाएगा। उन्होंने आह्वान किया कि सभी कार्यकर्त्ता मिशन 2022 को लक्ष्य मानकर गंभीरता से जुट जाएं।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने किच्छा तहसील के अन्तर्गत लगभग 1000 एकड़ पर विकसित किये जाने वाले अमृतसर-कोलकाता इंडस्ट्रियल कोरिडोर प्रोजेक्ट के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केन्द्र सरकार का आभार व्यक्त किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here