सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए आज हो सकती है प्रत्याशी की घोषणा , इस नाम पर लग जायेगी मोहर

सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए आज हो सकती है प्रत्याशी की घोषणा , इस नाम पर लग जायेगी मोहर

विधानसभा की सल्ट सीट के 17 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा मंगलवार को प्रत्याशी का एलान कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा संसदीय बोर्ड की मंगलवार को होने वाली बैठक में प्रत्याशी के नाम पर मुहर लगने की संभावना है। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन के कारण रिक्त हुई सल्ट सीट के उपचुनाव के लिए प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने रविवार को छह नामों का पैनल तैयार कर केंद्रीय नेतृत्व को भेजा था। भाजपा के दिवंगत विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के भाई महेश जीना के अलावा दिनेश मेहरा, डा.यशपाल रावत, गिरीश कोटनाला, प्रताप सिंह व राधारमण के नाम पैनल में शामिल हैं।
पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि रविवार शाम अथवा सोमवार को प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी, मगर ऐसा नहीं हो पाया। पार्टी सूत्रों के मुताबिक संसदीय बोर्ड की मंगलवार को होने वाली बैठक में सल्ट उपचुनाव के लिए प्रत्याशी चयन पर चर्चा होने की उम्मीद है। संसदीय बोर्ड की मुहर लगने के बाद संभावना है कि केंद्रीय नेतृत्व मंगलवार को दोपहर बाद तक प्रत्याशी के नाम का एलान कर देगा।

यह भी पढ़ें -  बद्रीनाथ क्षेत्र के दूरस्थ गांवों जैसे पल्ला, जखोला, किमाणा, बछेर, स्यूण और हापला घाटी को सड़क से जोड़ा गया है: धामी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here