मुख्यमंत्री धामी ने गुरुग्राम (हरियाणा) में भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

मुख्यमंत्री धामी ने गुरुग्राम (हरियाणा) में भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड राज्य से विशेष लगाव है। उनके हृदय में उत्तराखंड बसता है। हर अवसर पर वो उत्तराखंड राज्य को आगे बढ़ाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा आज भी मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी ने उत्तराकाशी जिले का जिक्र किया। चार धाम यात्रा में लगातार यात्रियों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री जी ने माणा गांव से देश के हर सीमांत गांव को देश का पहला गांव बताया। आदि कैलाश आने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं। उत्तराखंड में ऑल वेदर रोड के निर्माण से चार धाम यात्रा सुगम और सरल हुई है। दिल्ली – देहरादून एलिवेटेड सड़क से महज 2 घंटे में दिल्ली से देहरादून पहुंचा जा सकेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तराखंड में चौतरफा विकास हो रहा है। पर्यटन स्थलों का विकास, हवाई अड्डों, का विस्तारीकरण, एवं अन्य कई कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा भाजपा प्रत्याशी श्री मुकेश शर्मा लगातार जनता की सेवा करते आ रहे हैं। उन्होंने जनता से आगामी 5 अक्टूबर को अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करने और करवाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कमल के फूल में गया हर एक वोट हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम करेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में हरियाणा में घोटाले, बेटियों का कत्ल, भ्रष्टाचार, जमीन घोटाले, गुंडाराज, डीलरो का राज हुआ करता था। डबल इंजन की सरकार ने बीते 10 सालो में हरियाणा में कानून व्यवस्था मजबूत की है, प्रदेश में पारदर्शिता आई है। कांग्रेस के प्रत्याशी दावा करते हैं कि हरियाणा में उनकी सरकार बनने पर सबसे पहले अपने परिवार वालों को नौकरी देंगे।

यह भी पढ़ें -  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का आरोप आचार संहिता लगने के बाद भी बैक डेट में ट्रांसफर्स हो रहे हैं, प्रवक्ताओं और शिक्षकों के पदों पर बड़ी मात्रा में RSS से जुड़े हुए लोगों के ट्रांसफर्स हुये हैं ,मैं इलेक्शन कमीशन उत्तराखंड के संज्ञान में लाना चाहता हूंँ

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले सालों में हरियाणा के हर जिले को राष्ट्रीय राजमार्गों से जोड़ने का कार्य किया गया है। हरियाणा में रेलवे का बजट 10 गुना ज्यादा बढ़ाया है। गुरुग्राम में मेट्रो के विस्तारीकरण का कार्य जारी है। उन्होंने कहा एक तरफ हमारे प्रधानमंत्री जी हरियाणा को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाना चाहते हैं तो दूसरी ओर कांग्रेस हरियाणा को भ्रष्टाचार के दलदल में धकेलना चाहती है। कांग्रेस पार्टी के नश नश में भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा सभी ने हरियाणा में पुनः भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लेना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन भी राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां उन्होंने सरकारी खजाने खाली कर दिए हैं। कांग्रेस को सैनिकों की नहीं, सत्ता हथियाने की चिंता है। लालची, मौकापरस्त, भ्रष्टाचारी और परिवारवादी पार्टी कांग्रेस को हरियाणा से उखाड़ फेंकना है। कांग्रेस के पास हरियाणा की समस्याओं के समाधान के लिए ना नीति और न ही नियत।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कमल यादव, श्री विनय रौहेला, श्री ओम प्रकाश भट्ट, विधायक शिव अरोड़ा, श्री गोपाल उनियाल, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here