राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने ‘भारतीय थल सेना दिवस’ के अवसर पर सभी देशवासियों और प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने ‘भारतीय थल सेना दिवस’ के अवसर पर सभी देशवासियों और प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इस अवसर पर उन्होंने सभी वीर सैनिकों, पूर्व सैनिकों और सेना के सभी परिवारजनों को भी इस गौरवशाली अवसर पर विशेष रूप से बधाई और शुभकामनाएं दी हैं..

 

 

 

*राजभवन देहरादून 14 जनवरी, 2023*

 

 

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने ‘भारतीय थल सेना दिवस’ के अवसर पर सभी देशवासियों और प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इस अवसर पर उन्होंने सभी वीर सैनिकों, पूर्व सैनिकों और सेना के सभी परिवारजनों को भी इस गौरवशाली अवसर पर विशेष रूप से बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

राज्यपाल ने कहा कि भारतीय सेना वीरता, शौर्य, पराक्रम, बलिदान और साहस का सबसे बड़ा प्रतीक है। इसी लिए देश की सेना और वीर जवानों के प्रति प्रत्येक भारत वासी के दिलों में एक गौरव और सम्मान का भाव दिखाई देता है। उन्होंने राष्ट्र की एकता, अखंडता और अस्मिता की रक्षा में सर्वाच्च बलिदान देने वाले वीर सैनिकों को नमन किया।

 

यह भी पढ़ें -  CM त्रिवेंद्र ने हथकरघा एवं हस्तशिल्प विकास के लिये स्वीकृत की एक करोड़ की अतिरिक्त धनराशि। हस्तशिल्प एवं अन्य उत्पादों की बेहतर मार्केटिंग के लिये पेशेवर डिजायनरों की ली जाय सेवायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here