सीएम धामी ने युवा मतदाताओं का उत्साह बढ़ाया। सीएम को अपने बीच पाकर युवा भी उत्साहित नजर आए।

सीएम धामी ने युवा मतदाताओं को बढ़ाया उत्साह, महिलाये बढ़चढ़कर पहुंच रही है मतदान केंद्र तक

चंपावत सीट पर होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित चार प्रत्याशियों की तकदीर आज मंगलवार को ईवीएम में लॉक हो जाएगी। उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा के लिए 15 फरवरी को हुए मतदान के 106 दिन बाद 31 मई को चंपावत दूसरी बार मतदान कर रहा है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टनकपुर वन विश्रामगृह बूथ पहुंचे। यहां सीएम ने युवा मतदाताओं का उत्साह बढ़ाया। सीएम को अपने बीच पाकर युवा भी उत्साहित नजर आए। इस दौरान युवाओं ने सीएम के साथ फोटो भी ली।
सीएम धामी लगातार बूथों का दौरा कर रहे हैं।

 

दिव्यांग मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से विशेष व्यवस्था की गई है। इसके तहत स्काउट गाइड, स्वयंसेवी संगठन और अन्य वॉलिंटियर्स लगाए गए हैं। दिव्यांगजनों के लिए व्हीलचेयर और स्वयंसेवी टीम को डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। सुबह मतदान शुरू होने के बाद से बूथ पर दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं को एनसीसी स्वयंसेवी मतदान के लिए ला रहे हैं।

चंपावत उपचुनाव के एक दिन पहले भाजपा प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वोटरों से संवाद किया था और अधिक से अधिक मतदान की अपील की। उन्होंने एक दुकान पर चाय की चुस्की ली। बाद में बाइक पर सवार होकर घर-घर दस्तक दी। बाइक पर उनके साथ पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी भी सवार थे।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के आईईसी अधिकारी अनिल सती को जनसंपर्क के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रेस क्लब ने किया सम्मानित...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here