चंपावत जिले की एक अलग पहचान होगी। इस विधानसभा में विकास की अपार संभावनाएं हैं जिन्हें चुनावों के बाद शीघ्र ही धरातल पर उतारा जाएगा। चंपावत मुख्यालय रोड शो मे सीएम धामी नें जनता का अभिवादन किया

चंपावत : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रोड शो कर मांगे वोट

 

चंपावत मुख्यालय रोड शो मे सीएम धामी नें जनता का अभिवादन किया

चंपावत मुख्यालय रोड शो मे सीएम धामी नें जनता का अभिवादन किया

चंपावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत ढकना बडोला के बैलटाक मेें जनसभा कर अपने लिए वोट मांगे। हेलिकॉप्टर से शुक्रवार सुबह पहुंचे सीएम ने बैलटाक, छतार स्थित मल्लिकार्जुन स्कूल में जनसभा को संबोधित करने के साथ रोड शो भी किया।

 

बैलटाक की जनसभा में उन्होंने कहा कि चंपावत जिले की एक अलग पहचान होगी। कहा कि इस विधानसभा में विकास की अपार संभावनाएं हैं जिन्हें चुनावों के बाद शीघ्र ही धरातल पर उतारा जाएगा। पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, ग्रामीण क्षेत्र में सड़क सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी। कहा कि सभी लोग 31 मई को एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें। पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि चुनाव से पहले ही विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए तीन सौ करोड़ की राशि जारी की जा चुकी है।

मल्लिकार्जुन स्कूल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के युवा सम्मेलन में पहुंचे सीएम ने अधिकतम युवाओं से मतदान की अपील की। उन्होंने चंपावत में एनसीसी की बटालियन खोलने, पीजी कॉलेज में एमएससी संकाय खोलने, सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय का परिसर खोलने का भरोसा दिलाया। इसके बाद उन्होंने छतार से लेकर चंपावत मुख्यालय तक रोड शो कर अपने लिए वोट मांगे। पूर्व जिलाध्यक्ष हेमेश कलखुड़िया ने संचालन किया। कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री चंदन राम दास, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति राय, विधायक विनोद कंडारी, नरेंद्र लडवाल, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन, यूपी के विधायक शैलेश शैलू, श्याम नारायण पांडेय, गोविंद सामंत, शंकर दत्त पांडेय, कैलाश अधिकारी, केसी जोशी आदि रहे।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को ऋषिकेश स्थित डी.एस.बी. इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में प्रतिभाग किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here