उत्तराखंड:पोस्टर विवाद पर आप कार्यकर्ता सीएम के खिलाफ मुकदमें के लिए पहुंचे नेहरू कॉलोनी,नहीं लिखी तहरीर:आप

पोस्टर विवाद पर आप कार्यकर्ता सीएम के खिलाफ मुकदमें के लिए पहुंचे नेहरू कॉलोनी,नहीं लिखी तहरीर:आप

आम आदमी पार्टी के पोस्टर विवाद में आप कार्यकर्ताओं को जेल भेजने और कई थानों की धाराओं के बाद आप के कई कार्यकर्ता सरकार के आदेश पर कई दिनों बाद जेल से रिहा हुए। आज डोईवाला में आप प्रवक्ता राजू मौर्य ने सीएम के पोस्टर उन्हीं बिजली के पोल पर लगाने पर सवाल उठाए और कहा ,सरकार जानबूझ कर ऐसे मुकदमें आप पार्टी पर कर रही है।

आप प्रवक्ता ने आज अपने कई कार्यकर्ताओं और आप उपाध्यक्ष रजिया बेग के नेतृत्व में नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे और उन्हीं धाराओं में सीएम के खिलाफ तहरीर लिखाने को पहुंचे लेकिन थाने में तहरीर नहीं ली गई जिसके खिलाफ आप कार्यकर्ताओं ने रोष प्रकट किया।

आप उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा,सरकार के दिशा निर्देश पर आप कार्यकर्ताओं पर फर्जी कार्यवाही की जा रही और अगर सरकार और बीजेपी के लोग वही काम कर रहे तो उनके खिलाफ शिकायत नहीं ली जा रही जिसके खिलाफ अब आप कोर्ट जाएगी।

वहीं आप प्रवक्ता राजू मौर्य ने कहा ,जब आप के कार्यकर्ताओं के खिलाफ बिजली के खंभों पर पोस्टर लगाने पर मुकदमें की कार्यवाही की गई ,और आप कार्यकर्ताओं को जेल भेजा गया वहीं अब सीएम धामी और पीएम मोदी के प्रचार के पोस्टर उसी खंभों पर लग रहे तो ,कार्यवाही क्यों नहीं ,ये दोहरा चरित्र क्यों
उन्होंने कहा,सरकार जानबूझ कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर मुकदमें कर उनको परेशान करने का काम कर रही है जबकि जनता आप के साथ है।

यह भी पढ़ें -  Sport picture of the day: the flying horse

आज देर शाम आम आदमी पार्टी के लोग नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे ,माननीय मुख्यमंत्री के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने ,पोस्टर विवाद मामले में,जिस तरह से सरकार ने आप कार्यकर्ताओं पर बिजली के पोल समेत कई जगह पोस्टर लगाने पर कार्यवाही की ,उसी तरह आज माननीय मुख्यमंत्री के पोस्टर भी इन्हीं पोलों पर लगे ,जिसके खिलाफ आप कार्यकर्ता अभी भी नेहरू कॉलोनी थाने में इंतजार कर रहे अपनी तहरीर लिखवाने का,लेकिन पुलिस प्रशासन ने तहरीर लिखने से इनकार कर दिया। इसी नेहरू कॉलोनी में आप के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमें दर्ज हुए और आज उसी कार्यवाही में पुलिस तहरीर लिखने को तैयार नहीं । पुलिस प्रशासन बहाना बना कर आप कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही और उपर से दबाव के चलते ना तहरीर ली रही बल्कि बिजली विभाग से कंप्लेंट लिखवा कर लाने समेत गुमराह कर एकतरफा कार्यवाही को अंजाम दे रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here