इन विधायक जी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल ये है मामला

इन विधायक जी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल ये है मामला

देघाट में 19 अगस्त को शहीद दिवस समारोह में स्थानीय विधायक महेश जीना की ओर से एक युवती से माइक छीनने का मामला सोशल मीडिया में जबरदस्त चर्चा में है। इस मुद्दे पर विधायक जीना का कहना है कि उन्होंने युवती के सवालों का जवाब देने के लिए माइक मांगा था। विपक्षी दल इसे बेवजह मुद्दा बनाकर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह महिलाओं का पूरा सम्मान करते हैं।
देघाट में शहीद दिवस समारोह में इस युवती ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए गीत गाने का अनुरोध किया था। इसके बाद आयोजकों ने उसे गीत गाने के लिए मंच पर बुलाया। युवती ने गीत पूरा किया और इसके बाद उसने वर्ष 2017 में इंटरमीडिएट उतीर्ण करने के बावजूद उसे गौरा देवी कन्या धन योजना का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की। इस मुद्दे को लेकर विधायक जीना की ओर से युवती से माइक छीनने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इसको लेकर विधायक जीना का कहना है कि उन्होंने युवती से उसके सवालों के जवाब देने के लिए माइक मांगा था, जबकि युवती ने अपना ज्ञापन पूरा पढ़ने की बात कही तो वह अपनी सीट पर लौट गए। विधायक जीना का कहना है कि वह महिलाओं का पूरा सम्मान करते हैं। वर्ष 2017 में गौरा देवी कन्या धन योजना को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बंद करा दिया था। इस मुद्दे को पूर्व में उनके भाई पूर्व विधायक स्व. सुरेंद्र सिंह जीना दो बार विधानसभा में उठा चुके हैं, जबकि यह युवती पूर्व में मुख्यमंत्री से मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें -  श्रेष्ठ उत्तराखंड निर्माण के ’विकल्प रहित संकल्प’ को प्राप्त करने हेतु अपने प्रयास निरंतर जारी रखने होंगे: धामी

 

यह मामला उनके स्तर का नहीं है। अच्छा होता कि युवती शहीद दिवस समारोह के बाद ज्ञापन देती। वह क्षेत्रीय समस्याओं के लिए हमेेशा तत्पर रहे हैं। बेटी और महिलाओं का सम्मान करना उनकी प्राथमिकता में है। उन्होंने कहा कि उन्होंने युवती से माइक नहीं छीना। विपक्षी दल इसेे बेवजह मुद्दा बनाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here