ये भी ख़बर है : उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों में जिस तेजी से AAP का बढ़ रहा है ग्राफ़, उससे भाजपा में खलबली!

ये भी ख़बर है : उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों में जिस तेजी से AAP का बढ़ रहा है ग्राफ़, उससे भाजपा में खलबली

 

दिल्ली: केन्द्र की मोदी सरकार और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में एक बार फिर ज़ुबानी जंग छिड़ गई है। ताजा मामला है केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा 1000 लो प्लोर बसों की ख़रीद मामले की CBI जांच की सिफ़ारिश करना। शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ऑनलाइन प्रेस कॉंफ़्रेंस बुलाकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। सिसोदिया ने कहा कि आगामी चुनावों से पहले हमें निशाना बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी अपने ब्रह्मास्त्र-राकेश अस्थाना का इस्तेमाल कर रहे हैं।
मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सीबीआई, ईडी, दिल्ली पुलिस को 15 लोगों की एक सूची देकर टास्क इन सभी लोगों को बर्बाद करने को कहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस को दी गई इस लिस्ट में आम आदमी पार्टी के नेताओं के नाम भी शामिल हैं।
AAP नेता ने कहा कि दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना को इन 15 लोगों को किसी भी तरह बर्बाद कर देने का हुक्म दिया गया है। सिसोदिया ने कहा, ‘पीएम मोदी ने इससे पहले भी सारे डिपार्टमेंट और एजेंसियाँ लगाई थी, अब आप दोबारा भेज लीजिये, आप फर्जी रेड करा लीजिए। सीबीआई, दिल्ली पुलिस, ईडी, इनकम टैक्स की रेड करा सकते हैं। मेरे ऊपर भी रेड हुई है, कृपया करके पीएम मोदी बताएं उस रेड में क्या निकला है’
सिसोदिया ने कहा कि आप विधायकों के खिलाफ फर्जी केस दर्ज कराए गए थे। सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई। सीएम के यहां सीबीआई की रेड कराई गई, लेकिन कोर्ट में सब छूट गए क्योंकि ये सब फर्जी था। ‘आप’ सरकार की शुंगलू कमेटी से जांच भी कराई गई थी, लेकिन क्या निकला, कुछ नहीं?

यह भी पढ़ें -  मेडिकल कॉलेज के प्रथम न्यूज लेटर बुरांश का चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री ने किया विमोचन

सिसोदिया ने कहा कि जिस तेजी से ‘आप’ का ग्राफ दिल्ली के अलावा कई और राज्यों में भी बढ़ रहा है, बीजेपी इससे हिल गई है। मोदी सरकार आगामी चुनावी से पहले AAP नेताओं और दिल्ली सरकार को निशाना बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here