उत्तराखंड क्षेत्र में दहशत का माहौल संदिग्ध परिस्थितियों में नैनीताल हाई कोर्ट कर्मचारी की मौत जांच में जुटी पुलिस

नैनीताल। हाईकोर्ट कंपाउंड क्षेत्र में रहने वाले चतुर्थ श्रेणी में कार्यरत कर्मचारी की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई।जिनका शव उनके आवास में संदिग्ध अवस्था पाए गया। स्थानीय लोगों ने उनके शव को जमीन पर पड़ा देखा जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट क्षेत्र परिसर में रहने वाले चतुर्थ श्रेणी में कार्यरत प्रकाश जोशी अपने आवास में ही सन्दिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था मे पाए गए। काफी देर तक जब प्रकाश जोशी घर से बाहर नही आये तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन दूसरी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही हुई। अनहोनी होने की आशंका पर पड़ोसियों ने दरवाजे को खोला तो प्रकाश जोशी अपने कमरे में बेसुध पड़ा हुआ था। जिसके बाद पड़ोसियों द्वारा उसे तत्काल बीड़ी पांडे जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्रकाश जोशी को मृत घोषित कर दिया।

एसआई नितिन बहुगुणा ने बताया कि मृतक अपने ही घर मे मृत अवस्था मे पाया गया जिसके बाद मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में आज 580 कोरोना पॉजिटिव, 15 मौतें, 547 हुए ठीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here