उत्तराखंड में आज मनीष सिसोदिया, आप के सदस्यता अभियान का करेंगे शुभारंभ

उत्तराखंड में आज मनीष सिसोदिया, आप के सदस्यता अभियान का करेंगे शुभारंभ

 

70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन को हरी झंडी दिखा कर करेंगे रवाना

अभियान में एक लाख सदस्य बनाने और 10 लाख घरों तक पहुंचेगी आप

 

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कुछ देर बाद देहरादून में होंगे।
वे पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। इस अभियान के तहत 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। 45 दिनों तक चलने वाले इस अभियान में आप ने एक लाख सदस्य और 10 लाख घरों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। 
वे आज देहरादून में एक एक होटल में आयोजित सदस्यता अभियान शुभारंभ कार्यक्रम में 70 विधानसभाओं के 70 वीडियो वैन को रवाना करेंगे।
में भी केजरीवाल अभियान के तहत 70 विधानसभा क्षेत्रों में 6500 जनसभा की जाएगी। अभियान के दौरान उत्तराखंड सरकार की नाकामी, जीरो वर्क सीएम, तीसरा विकल्प समेत विकास मॉडल को गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा।

लगाई थी बदहाल स्कूल भवनों के चित्रों की प्रदर्शनी
हाल ही में आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सेल्फी विद स्कूल अभियान के तहत प्रदेश भर से लोगों की ओर से भेजी गई बदहाल स्कूल भवनों की तस्वीरों की सभी जिलों में प्रदर्शनी लगाई थी। आप का कहना है कि अभियान में लोगों ने खुद ही सरकार के बेहतर शिक्षा के दावों की पोल खोल दी, जर्जर स्कूल भवन उत्तराखंड के शिक्षा सिस्टम पर तमाचा हैं।

यह भी पढ़ें -  उद्यमियों से मुख्यमंत्री ने कहा कि आप हमारे ब्राण्ड अम्बेस्डर ही नहीं, बल्कि उससे भी बढ़कर की भूमिका आप लोगों ने निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here