दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, सभी रिपोर्ट सामान्य

cm trivendra rawat

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली एम्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सीएम त्रिवेंद्र की सभी रिपोर्ट सामान्य हैं। वह कुछ दिन दिल्ली स्थित आवास में आइसोलेशन में रहेंगे। फीजीशियन डॉ. एनएस बिष्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री की सभी रिपोर्ट सामान्य हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी और बेटी का स्वास्थ्य भी ठीक है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री 18 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। तब से वह आइसोलेशन में रहे। 27 दिसंबर को हल्का सा बुखार होने की वजह से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों की सलाह पर 28 दिसंबर को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को दिल्ली एम्स हॉस्पिटल में मेडिकल जांच के लिए भर्ती करवाया गया था। दिल्ली एम्स में मुख्यमंत्री की लगातार सेहत में तेजी से सुधार हुआ और आज शनिवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें -  इंडी गठबंधन के लोग सनातन को खत्म करने की बात करते हैं जबकि, औरंगजेब जैसे शासक भी उसे समाप्त नहीं कर पाए। मेरी आप से अपील है कि आप सभी लोगों को इन ठगबंधनों के प्रति सावधान करें: मुख्यमंत्री धामी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here