यौन शोषण आरोप मामला: विधायक महेश नेगी का होगा डीएनए टेस्ट, कोर्ट ने दिया आदेश

देहरादून: विधायक महेश नेगी पर महिला द्वारा यौन शोषण आरोप मामले में बड़ी खबर है. दुष्कर्म के आरोप में घिरे विधायक नेगी को सीजेएम कोर्ट ने 24 दिसंबर को 11 बजे अदालत में उपस्थित होकर डीएनए सैंपल देने का आदेश दिया है. साथ ही इस दौरान मेडिकल स्टाफ को भी अदालत में मौजूद रहने को कहा गया है.

बता दें कि, अगस्त माह में द्वाराहाट विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप था. मामले में देहरादून के नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में महिला ने तहरीर देकर आरोप लगाया था कि साल 2016 से महेश नेगी ने उसके साथ देहरादून, मसूरी, नैनीताल और दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर कथित तौर पर दुष्कर्म किया. महिला ने दावा किया है कि उसकी बच्ची के पिता भी महेश नेगी हैं. महिला बच्ची के डीएनए टेस्ट को लेकर भी लगातार कहती रही है. साथ ही महिला यह साफ तौर पर कह चुकी है कि उसे विधायक की पत्नी ने पहले पांच और फिर 25 लाख रुपए ऑफर किये थे, जिसे उसने ठुकरा दिया था.

इस मामले में पुलिस की जांच चल रही है. पुलिस ने विधायक हॉस्टल और मसूरी होटल से सबूत इकट्ठा किये हैं. महिला के बयान के आधार पर एसआईएस टीम उत्तराखंड सहित दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और हिमाचल में भी जांच कर रही है. इसके साथ ही टीम देहरादून और मसूरी के साथ-साथ कुमाऊं और गढ़वाल के अलग-अलग स्थानों में क्राइम सीन के मुताबिक सबूत जुटा रही है. जांच टीम को दिल्ली के सम्राट होटल में मामले से जुड़े कुछ अहम सुबूत मिले हैं.

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री धामी भोपाल में मध्यप्रदेश के निवनिर्वाचित मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुये दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here